• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मध्य प्रदेश से गुजरात में हथियार सप्लाई करते गिरोह ने दागी थीं गोलियां, पुलिस ने प्लान बनाकर दबोचा

|

Gujarat News, राजकोट। गुजरात में राजकोट के रैयारोड क्षेत्र में फायरिंग अवैध हथियारों की सप्लाई करने के मामले में पुलिस ने गिरोह के खूंखार सदस्य धर दबोचे हैं। 1 मार्च को इस गिरोह से पुलिस को मध्य पद्रेश के रहने वाले शिवा से 11 पिस्तौल और 30 कारतूस ​बरामद हुए थे। वहीं, उसके साथियों ने फायरिंग कर डाली थी। अब पुलिस ने उसके साथियों वसिम और विपुल को दबोचकर पुलिस ने दो हथियार जप्त किए हैं।

rajkot, crime, Gujarat Police, gang, illegal weapon supply, pistol, राजकोट, अपराध, गुजरात, गुजरात पुलिस, अवैध हथियार, पिस्तौल

पूछताछ के दौरान उन्होंने कुबूला कि यह हथियार वे मध्य प्रदेश से गुजरात में बिकवाते थे। जांच में यह हथियार सुरेंद्रनगर के वागडिया रहनेवाले विपुल सानिया के पास से मिले होने की हकीकत सामने आई। जिसके बाद पुलिस ने शहर के लिमडा चौक क्षेत्र में हथियार बेचने आए विपुल को दो पिस्टल, एक तमंचे और 10 कारतूसों सहित रंगे हाथों दबोचा।

विपुल की गई पूछताछ में हथियारों की इस हेराफेरी का भांडा फूट गया है। बकौल पुलिस कमिश्नर मनोज अग्रवाल, ''एमपी के जांबवा रहनेवाला जितेन्द्रसींग उर्फ़ बाबा के पास से शिवन उर्फ़ शिवा हथियार खरीदता था। विपुल को बेचता था। बाद में विपुल ही पुरे सौराष्ट्र में हथियार सप्लाई करता था। हाल ही में विपुल ने जामनगर के छगन उर्फ़ सुनील भुरिया और सोनगढ़ के करशन रंगपरिया को एक-एक हथियार बेचा होने का स्वीकार भी विपुल ने किया है। जिसके चलते पुलिस दोनों आरोपियों को ढूंढने में जुट गई है। शिवन के हथियारों की हेराफेरी का सूत्रधार होने के चलते उस पर क़ानूनी कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

Read also: गुजरात: कांग्रेस से टूटा एक और विधायक, इस्तीफा देकर चावड़ा भाजपा में शामिल, बनेंगे मंत्री

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Police busted the gang of illegal weapon supply
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X