• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नौकरी का झांसा दे गेस्ट हाउस में बुलाया, रात 3 बजे चंगुल से छूटकर महिला ने थाने में बताई आपबीती

|

Gujarat News, गुजरात। गुजरात के जूनागढ़ में एक युवती को नौकरी दिलाने के नाम पर धोखा देकर उसकी आबरू लूट ली गई। बलात्कारी ने उसे एक बस स्टैण्ड स्थित गेस्टहाउस में बुलाया, जहां अकेले में वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद पीड़ित युवती ने रात को करीब 3 बजे पुलिस का दरवाजा (police station) खटखटाया और आपबीती सुनाई।

girl physically harassed and threats by fake employer at junagadh

पीड़िता की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। शिकायत के अनुसार, आरोपी की पहचान जिग्नेश बाबुभाई पटेल के तौर पर हुई है। जिग्नेश बाबुभाई पटेल ने युवती से कहा था कि वह उसे इसी शहर में नौकरी देगा। उसने युवती को गेस्टहाउस में बुलाया। वह वहां पहुंची तो उससे दरिंदगी की। जिग्नेश ने उसे कहा कि किसी को बताया तो जान से मार दी जाएगी। डरी-सहमी पीड़िता करीब रात को तकरीबन 3 बजे युवती ने बी-डिवीजन पुलिस के द्वार पहुंची। जहां उसने जिग्नेश बाबुभाई पटेल के दुष्कर्म की जानकारी दी। जिसके बाद पीआई आर. बी. सोलंकी और उनकी टीम ने जिग्नेश पटेल के विरुद्ध केस दर्ज किया। साथ ही, पीड़ित युवती का मेडिकल चेकअप करवाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

पढ़ें: नाबालिग को जाल में फंसाकर किया प्रेग्नेंट, फिर उसकी मां को जलाने की देने लगा धमकी

girl physically harassed and threats by fake employer at junagadh

इधर, कुंए से मिट्टी निकाल रहे मजदूरों की मौत

सावरकुंडला के हाथसणी गांव में कुंए से मिट्टी निकालते समय रस्सी टूटने से 2 मजदूरों की मौत हो गई। पुलिस ने गांववालों की मदद से दोनों के शवों को बाहर निकाला। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। इसका पता उसके परिजनों को लगा तो वे भी वहां पहुंच गए। बताया जा रहा है कि मजदूर इसी गांव के थे। उनकी पहचान 42 साल के मनसुखभाई ज़िंजुवाडिया और 35 साल के अतुलभाई कुडेचा के तौर पर हुई। वे रस्सी की मदद से कुंए में उतरकर मिट्टी निकाल रहे थे। तभी रस्सी टूट गई और दोनों गहरे पानी में डूब गए।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
girl physically harassed and threats by fake employer at junagadh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X