• search
राजकोट न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवती को किडनैप कर मां-बाप की मदद से 4 माह साथ रखा, पीड़िता ने तीनों के खिलाफ किया केस

|

Gujarat News, अमरेली। गुजरात में अमरेली शहर के चितल रोड क्षेत्र में एक युवती ने अपने प्रेमी और उसके माता-पिता के खिलाफ किडनैपिंग, रेप और मारपीट का मामला दर्ज कराया है। युवती के मुताबिक, 4 महीने पहले उसे लड़का किडनैप कर ले गया था। जहां अपने माता पिता की शह पर इधर उधर घुमाता रहा और देहशोषण करता रहा। इसके बाद चाकू की नोंक पर कुछ स्टॉम्प पेपर्स पर साइन कराए और छोड़ गया।

Girlfriend physically assaulted for four months at the Patronage of his parents

पुलिस के अनुसार, बहारपरा क्षेत्र में रहने वाली युवती ने चित्तल रोड के ज्योतिराव नगर में रहने वाले युवक अनिल उर्फ अमित रामजीभाई चावड़ा पर केस किया है। अमित रामजीभाई चावड़ा पर आरोप हैं कि वह युवती से प्यार करता था और अपने साथ रखना चाहता था। बीते 24 अक्टूबर को उसने युवती के भाई व पिता को मार डालने की धमकी युवती को दी। वह युवती को अपनी बाइक पर ले गया और गढ्डा नामक स्थान पर रहने लगा।

अपनी जिंदा बीवी को बताया मरा और युवती से कहा- 'हम शादी करेंगे', हफ्तेभर बाद पता चली पीड़िता को उसकी सच्चाई

Rajkot, amreli, rape, rape crime, Sexual relation, girl friend boy friend, physical harassment, crime, woman, physically harassed, राजकोट, अमरेली, रेप, दुष्कर्म

वहां से भी उसने युवती के साथ कई ठिकाने बदले। युवती को ढसा की अलग-अलग जगहों पर साथ रखा। इस दौरान अमित के माता-पिता ने भी उसकी मदद की। उसने युवती से कुछ कागजों पर भी साइन करवा लिए। देह-शोषण करते-करते वह जब उकता गया तो युवती से दूर होने लगा।

Girlfriend physically assaulted for four months at the Patronage of his parents

युवती ने बात नहीं मानी तो उसे पीटा। वह किसी तरह वहां से सिटी पुलिस थाना पहुंची। जहां उसने अनिल उर्फ अमित रामजीभाई चावड़ा, उसके पिता रामजीभाई और माता हंसाबेन के खिलाफ मामला दर्ज कराई। अब युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

गुजरात में फिर एक प्रोफेसर पर जबरदस्ती किए जाने के लगे आरोप, युवती बोली- चैंबर में पकड़कर किया किस और कहा मुझसे दोस्ती कर लो'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girlfriend physically assaulted for four months at the Patronage of his parents
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X