• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

दर्दनाक : राजस्थान में पिता की मौत के सदमे में छोटी बेटी जलती चिता में कूदी, 70 फीसदी झुलसी

|

बाड़मेर। राजस्थान में कोरोना वायरस की दूसरी लहर खतरनाक होने के कारण हर तरफ निराशा का माहौल है। लोग नाउम्मीद हो रहे हैं। राजस्थान के सरहदी जिले बाड़मेर से तो हर किसी को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर कोविड वार्ड पांच में भर्ती एक बुजुर्ग की अचानक तबीयत बिगड़ी तो उसकी एक बेटी दौड़ती हुई डॉ. हनुमान चौधरी के पास पहुंची।

younger daughter jumped into the burning pyre on fathers death In Barmer Rajasthan

बेटी ने डॉक्टर से अपने पिता को बचाने की गुहार लगाई। डॉक्टर ने तुरंत बुजुर्ग को संभाला और 30 से 35 मिनट तक उसे बचाने का प्रयास किया, लेकिन बचा नहीं सके। डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ के सारे प्रयास फेल हो गए। डॉ. हनुमान चौधरी के अनुसार रॉय कॉलोनी के 69 वर्षीय दामोदर शारदा की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। तब से उनका उपचार चल रहा था। दामोदर की मौत की खबर सुनकर वहां मौजूद उनकी बेटी रोने लगी।

बाड़मेर : कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया फर्जी मुठभेड़बाड़मेर : कमलेश प्रजापति एनकाउंटर मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया फर्जी मुठभेड़

मंगलवार शाम को दामोदर का दाह संस्कार किया जा रहा था। तभी छोटी बेटी चंदा उर्फ चकू शारदा चिता में कूद गई। बड़ी बहन पिंकी ने उसे निकाला, लेकिन तब उसके शरीर का 70 फीसदी हिस्सा झुलस चुका था। उसे स्थानीय अस्पताल से जोधपुर रैफर किया गया है।

English summary
younger daughter jumped into the burning pyre on father's death In Barmer Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X