• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Murder in Sikar : साथियों की यह बात नागवार गुजरी तो उसने चाकू से किए ताबड़तोड़ वार, एक युवक की मौत

|

सीकर। राजस्थान के जिले के फतेहपुर कस्बे में रविवार रात मामूली कहासुनी के बाद एक युवक ने तीन साथी युवकों को चाकू मार दिया। इससे एक युवक की मौत हो गई और दो घायल हैं।

murder in sikar

जानकारी के मुताबिक रविवार रात को फतेहपुर शेखावाटी के एक होटल में नोपाराम, राजेश नाग वान, राजेश महर्षि और शिवरतन बैठे थे। चारों आपस में दोस्त हैं। इसी दौरान नोपाराम को इन्होंने चोर कह दिया। इस बात से खफा होकर नोपाराम होटल से चला गया और कुछ देर में चाकू लेकर वापस आया। तब शेष तीन दोस्त होटल से लौट रहे थे। फतेहपुर के अशोका अस्पताल के पास ये फिर से आमने-सामने हो गए।

SIKAR : विधवा बनकर 6 बार कर चुकी है शादी, बेहद खतरनाक है यह लुटेरी दुल्हन

इस दौरान नोपाराम ने राजेश नाग वान, राजेश महर्षि और शिवरतन पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद नोपाराम वहां से भाग गए। आस-पास के लोगों ने घायलों को अस्पताल में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दो युवकों को गंभीर हालत में सीकर के एसके अस्पताल रैफर किया गया लेकिन रास्ते में ही राजेश महर्षि की मौत हो गई।

    सीकर: जोहड़ में डूबने से युवक की मौत, रिश्तेदारी में आया हुआ था युवक

    सूचना मिलने पर फतेहपुर डीएसपी कुशाल सिंह और शहर कोतवाल उदय सिंह यादव मौके पर पहुंचे। देर रात तक पुलिस कई इलाकों में दबिश देती रही लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं लग पाया। बता दें कि नोपाराम पहले चोरी के मामले में गिरफ्तार हो चुका है। रविवार रात को होटल में साथियों द्वारा उसे चोर कहना इतना नागवार गुजरा कि उसने वारदात को अंजाम दे डाला।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Young man murder in knife attack at Fatehpur Sikar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X