राजस्थान: 11 दिन बाद होनी थी शादी, युवती ने उठाया ये खौफनाक कदम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जयपुर। राजस्थान के चुरू जिले के रतनगढ़ में वार्ड नंबर 17 के तिलकनगर में गुरुवार दोपहर एक 26 वर्षीय युवती ने शादी से 11 दिन पहले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। बताया जा रहा है कि युवती मानसिक रोगी थी। मानसिक रूप से बीमार चलने वाली युवती के उठाए गए इस कदम से परिजन स्तब्ध रह गए। परिवार में चल रहे मंगल गीत मातम में बदल गए।

bride

जानकारी के अनुसार वार्ड 17 तिलकनगर के बाबूलाल प्रजापत के घर चौथे नंबर की बेटी भंवरी का चार दिसंबर को विवाह होने वाला था। जिसको लेकर घर में तैयारियां चल रही थी। शादी के कार्ड बांटे जा रहे थे और घर में रंग-रोगन का काम चल रहा था। गुरुवार दोपहर भंवरी ने घर की छत पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना के समय युवती का पिता शादी के कार्ड बांटने के लिए घर से बाहर गया हुआ था। घर में दहेज में देने वाले सामान पर रंग-रोगन का काम हो रहा था। मां घरेलू काम में व्यस्त थी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल में बनी मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतका के भाई नरेंद्र ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी बहन मानसिक रूप से परेशान थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman committed suicide 11 days before her marriage in churu rajasthan,
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.