• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला ने 'विधवा' होने के लिए दी एक लाख की सुपारी, पुलिस के सामने खोला चौंकाने वाला राज

|
Google Oneindia News

जैसलमेर। जैसलमेर एसपी किरण कंग ने रुपादेवी ओढाणियां की बमुकाम घटनास्‍थल ओढाणियां ने रिपोर्ट पेश कि 14 अगस्त को उसके पति खेताराम को रात को एक दुकान के आगे से अज्ञात ने हत्‍या कर दी। फिर लाश को उठाकर चांदनी जाने वाली रोड के पूर्व साइड में पटक दिया।

Woman Arrested With two Men for Her Husband Murder in Jaisalmer

मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने मृतक की पत्नी की गतिविधि संदिग्ध लगने पर 17 अगस्त को उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की। शुरुआत में वह पुलिस को गुमराह करती रही। सख्ती बरतने पर उसने सच उगल दिया।

उसने पुलिस को बताया कि पति से परेशान होने के कारण उसने गांव ओढानिया निवासी मदन पुत्र लालाराम जाति मेगवाल को एक लाख रुपए की सुपारी देकर पति की हत्या का सौदा किया। 20 हजार रुपए एडवांस दिए।

इस पर पुलिस ने मदन को भी हिरासत लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उसने अपने दो अन्य साथी हेमाराम पुत्र पोकरराम एंव मोटू पुत्र गुमानाराम मेगवाल निवासीयान सनावडा के साथ मिलकर खेताराम की हत्या की। पुलिस ने आरोपी मदन, हेमाराम, मृतक की पत्नी रूपा देवी को गिरफ्तार कर लिया है।

<strong>मुस्लिम महिला के नहीं है सगा भाई, 300 हिन्दू भाई पहुंचे भात भरने, एक साथ गूंजे दोनों मजहब के लोकगीत</strong>मुस्लिम महिला के नहीं है सगा भाई, 300 हिन्दू भाई पहुंचे भात भरने, एक साथ गूंजे दोनों मजहब के लोकगीत

पुरानी रंजिश भी मदन के साथ

पुलिस को आरोपियों ने बताया कि 9-10 माह पूर्व खेताराम ने मदन पर केस कर दिया। तब पुलिस ने उसको धारा 151 सीआरपीसी में बंद किया था। इस कारण मदन खेताराम से नाराज था। खेताराम शराब के नशे में परिवार के साथ मारपीट करता रहता था। खेताराम शराब के नशे का आदि था। करीब 3-4 माह पूर्व रूपा व मदन की फोन पर बात हुई थी तब रूपो ने मदन को बताया कि मेरा पति रोज घर पर लडाई झगड़ा करता रहता है तभी दोनों ने उसकी हत्या की योजना बनाई।

English summary
Woman Arrested With two Men for Her Husband Murder in Jaisalmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X