• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पत्नी ने लव ट्राएंगल में इंटरनेशनल बाइक राइडर पति की जैसलमेर में करवाई हत्या, चार साल बाद आई पकड़ में

|
Google Oneindia News

जैसलमेर, 16 मई। राजस्थान के जैसलमेर में चार साल पहले हुई इंटरनेशनल बाइक राइडर की हत्या के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जैसलमेर पुलिस ने हत्या के आरोप में राइडर की पत्नी को अरेस्ट किया है। हत्या की वजह लव ट्राएंगल और संपत्ति विवाद सामने आया है। महिला ने दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

international bike rider

जैसलमेर पुलिस अधीक्षक के अनुसार केरल के कन्नूर निवासी असबाक मोन की शादी कन्नूर के ककरांता हाउस पेरगंडी न्यू माही निवासी परवेज अहमद की बेटी सुमेरा से शादी हुई थी। दोनों बेंगलुरु के आरटी नगर में रह रहे थे। अगस्त 2018 में जैसलमेर में आयोजित इंडियन बाजा मोटर स्पोर्ट्स डकार चैलेंज रैली में असबाक पांच दोस्तों संजय, विश्वास, नीरज, शाकिब और संतोष के साथ आया था।

Vikas Divyakirti : 1st अटेम्प्ट में IAS बने, फिर गृह मंत्रालय की नौकरी छोड़ खोली 'अफसर बनाने वाली फैक्ट्री'Vikas Divyakirti : 1st अटेम्प्ट में IAS बने, फिर गृह मंत्रालय की नौकरी छोड़ खोली 'अफसर बनाने वाली फैक्ट्री'

जैसलमेर में असबाक और उसके दोस्त 16 अगस्त को राइडिंग के लिए निकले थे। सभी रास्ता भटक गए थे, लेकिन असबाक के अलावा सभी लौट आए। 17 अगस्त को असबाक का शव बरामद मिला। उसकी बाइक स्टैंड पर खड़ी थी और उस पर हेलमेट रखा था।

उसकी मौत की सूचना पर उसकी पत्नी और घरवाले जैसलमेर आए थे। पुलिस को उसकी पत्नी और दोस्तों ने डिहाइड्रेशन या प्यास मौत का कारण बताया था। प्रारंभिक जांच में मौत को सामान्य ही माना गया। मगर मृतक के भाई और उसकी मां ने हत्या की साजिश का आरोप लगाया था।

international bike rider
वहीं, पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में भी गर्दन पर चोट लगना आया था। इस पर हत्या के एंगल से जांच शुरू की गई। मृतक की पत्नी सहित दो दोस्त शक के घेरे में आए थे। असबाक की उसके दो दोस्तों बेंगलुरु निवासी संजय कुमार व विश्वास एसडी ने गर्दन व रीढ़ की हड्‌डी पर लोहे के रॉड जैसे हथियार से हमलाकर हत्या कर दी थी।

हत्या के आरोप में जैसलमेर पुलिस ने 13 मई को उसकी पत्नी सुमेरा परवेज को गिरफ्तार किया है। उसके जैसलमेर कोर्ट में पेश कर 10 दिन के रिमांड पर लिया है। हत्या के बाद से जैसलमेर पुलिस आरोपी महिला और उसके दोस्तों का पीछा कर रही थी। करीब साल भर पहले हत्या में शामिल संजय कुमार व विश्वास एसडी को गिरफ्तार किया था। मगर मृतक की पत्नी बार-बार ठिकाने बदलकर मोबाइल नंबर भी चेंज कर लेती थी। साइबर सेल प्रभारी भीमराव और अन्य लोगों के लिए उसका नंबर ट्रेस कर पाना बहुत ही कठिन हो रहा था। आखिरकार महिला के कर्नाटक में होने का पता चला। जैसलमेर से कर्नाटक गई पुलिस की टीम ने महिला को उसके दोस्त के घर से पकड़ा। पुलिस ने फ्लैट में दबिश दी तो वह अपना सामान पैक कर दूसरी जगह भागने की फिराक में थी।

Comments
English summary
Wife killed international bike rider husband in love triangle in Jaisalmer rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X