• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टोंक के दतवास पुलिस थाने पर ग्रामीणों ने किया हमला, जीप को आग लगाई, गाड़ियों के शीशे तोड़े, ASI सस्पेंड

|

टोंक, 14 मई। राजस्थान के टोंक जिले के दतवास पुलिस थाना इलाके में पुलिस की कथित पिटाई से एक युवक की मौत हो गई। इसके बाद बवाल मच गया। आक्रोशित लोगों ने दतवास पुलिस थाने पर हमला कर दिया। पुलिस की एक जीप फूंक दी। गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिया। आधा दर्जन पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। इस दौरान भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

Villagers attack on Datwas police station in Tonk Rajasthan

पुलिस के अनुसार भवानीशंकर ने रिपोर्ट देकर बताया कि बुधवार को उसका छोटा पप्पूलाल बाइक से ढाणी में जा रहा था। इसी दौरान भरतसिंह राजावत निवासी नांगल, जगसरा निवासी घनश्याम मीणा और उसके दो साथी पप्पूलाल को दतवास पुलिस थाने ले गए। यहां एएसआई सूरजसिंह गुर्जर ने उससे मारपीट की और शराब का केस बनाने के लिए लॉकअप में बंद कर दिया।

Chanda Dhayal : लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच चंदा धायल ने थामा जीप का स्टेयरिंग, VIDEOChanda Dhayal : लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच चंदा धायल ने थामा जीप का स्टेयरिंग, VIDEO

पूरे मामले में एएसआई समेत 3 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और एएसआई को सस्पेंड ​कर दिया। 21 घंटे की लम्बी जद्दोजहद के बाद लिखित समझौते से मामला शांत हुआ।

English summary
Villagers attack on Datwas police station in Tonk Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X