India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

Udaipur Row: इरफान पठान ने की 'विश्वास ' की बात तो भड़के लोगों ने कर डाले उन्हीं से सवाल, जानिए क्यों?

|
Google Oneindia News

जयपुर, 29 जून। उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या से पूरे देश में गुस्सा उबल रहा है। इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने एक ट्वीट किया है जो कि इस वक्त वायरल हो रहा है क्योंकि कुछ लोगों को इरफान की बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उल्टा क्रिकेटर्स से ही कई बड़े सवाल कर डाले हैं।

Udaipur Tailor Case: घटना पर भड़क उठे Cricketers, ट्वीट कर कहीं ये बात | वनइंडिया हिंदी |*News
'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विश्वास का पालन करते हैं'

'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विश्वास का पालन करते हैं'

दरअसल इरफान पठान ने ट्वीट किया है कि 'कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस विश्वास का पालन करते हैं। एक निर्दोष जीवन को चोट पहुंचाना पूरी मानवता को चोट पहुंचाने जैसा है।' लेकिन हर बार की तरह इस बार भी इरफान अपनी इस पोस्ट के लिए सुर्खियों में आ गए हैं, लोग उनसे तरह-तरह से सवाल करने लगे हैं।

Prayagraj: सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने बदलवाया लिंग, कहा -'इश्क के लिए कुछ भी कर सकती हूं'Prayagraj: सहेली से शादी करने के लिए लड़की ने बदलवाया लिंग, कहा -'इश्क के लिए कुछ भी कर सकती हूं'

इरफान ने किसी भी मजहब का नाम नहीं लिया

इरफान ने किसी भी मजहब का नाम नहीं लिया

कुछ लोगों ने इरफान की बात पर आपत्ति जताई है क्योंकि इरफान ने अपनी पोस्ट में किसी भी मजहब का नाम नहीं लिया। इसलिए कुछ लोगों ने इरफान की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है कि 'विश्वास का नाम बोल पठान....जो विश्वास ने किया है उसका नाम बोल' तो किसी ने लिखा कि 'अब पठान के होंठ फेविकोल से सिले गए हैं'।

कोई पर्चा चिपकाओ संविधान का तब मजा आएगा'

कोई पर्चा चिपकाओ संविधान का तब मजा आएगा'

तो वहीं एक यूजर ने लिखा 'अरे सर। इतना प्यारा ट्वीट। कोई पर्चा चिपकाओ संविधान का तब मजा आएगा' , तो वहीं एक ने लिखा कि 'डायरेक्ट बोल नहीं सकता ना.. परोक्ष रूप से सब को मिला के बोल रहे हैं', इसी के साथ ही कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इरफान की बात से सहमत और खुश हैं।

'आप जैसी और आवाजों की जरूरत है'

एक यूजर ने लिखा कि ' धन्यवाद इरफान भाई। इस देश को आप जैसी और आवाजों की जरूरत है' तो एक ने लिखा कि 'हमें आपकी तरह ही नेचुरल आवाज की जरूरत है।'

टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या

टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या

फिलहाल इरफान पठान इस वक्त सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। मालूम हो कि बीती रात भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट की वजह से उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या कर दी गई। हत्यारोपी गौस मोहम्मद और रियाज कपड़े सिलवाने के बहाने उनकी दुकान में घुसे थे। इस हत्याकांड के बाद से राजस्थान सरकार ने पूरे प्रदेश में एक महीने के लिए धारा 144 लागू कर दी है और इंटरनेट सेवाओं को 24 घंटे के लिए सस्पेंड कर दिया है।

सरकार ने किया मुआवजे का ऐलान

सरकार ने कहा है कि टेलर कन्हैयालाल के परिजनों को 31 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा और साथ ही परिवार के दो सदस्यों को नौकरी दिए जाने की भी घोषणा हुई है।

ये घटना मामूली नहीं है: सीएम गहलोत

तो वहीं सीएम गहलोत ने कहा है कि 'ये घटना मामूली नहीं है, जब तक राष्ट्रीय-अंतराष्ट्रीय स्तर पर लिंक ना हो तब तक ऐसी घटनाएं नहीं होती है, दोषियों को सजा हर सूरत में मिलेगी, किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा।'

Comments
English summary
Udaipur Row: Irfan Pathan talked about 'faith', people asked about his Tweet, here is his tweet. please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X