India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

उदयपुर हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़, जयपुर में NIA कोर्ट के बाहर की जमकर पिटाई

|
Google Oneindia News

जयपुर, 02 जुलाई: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में टेलर कन्हैया लाल की हत्या करने के आरोपियों को जयपुर में भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। उदयपुर में हुई निर्मम हत्या के बाद पूरे राज्य में गुस्से का माहौल है। लोगों की मांग है कि इन आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। ऐसे में जब हत्याकांड के चारों आरोपियों को शनिवार को जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेश किया गया, तब वहां मौजूद लोगों की भीड़ के सब्र का बांध टूट गया और भीड़ ने हत्यारों की जमकर पिटाई कर दी।

Udaipur Tailor Case Jaipur NIA Court के बाहर चारों आरोपी की पिटाई, Video | वनइंडिया हिंदी | News
Udaipur murder Accused

दरअसल, कन्हैया के हत्यारों को जयपुर में एनआईए कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने चारों आरोपियों को 10 दिन के रिमांड पर एनआईए भेज दिया। ऐसे में जब पुलिस आरोपियों को लेकर बाहर निकली तो कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद लोगों की भीड़ ने पुलिस की सुरक्षा के बीच आरोपियों पर हमला कर दिया। आरोपियों पर लोगों ने थप्पड़ों की बरसात कर दी और उनकी जमकर पिटाई की। अचानक भीड़ देखकर एक बार माहौल काफी तनाव भरा हो गया। हालांकि फिर तुरंत आरोपियों को पुलिस की गाड़ी में बैठा दिया।

लोगों के हमले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोगों की भीड़ हत्यारों की पिटाई कर रही है। लोगों के गुस्से के आगे इस बीच पुल‍िस के ल‍िए भी बचाना मुश्क‍िल हो गया। कोर्ट ने चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक एनआईए कस्टडी में भेज दिया है। एनआईए ने हत्याकांड के आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। वारदात के मुख्य दोनों आरोपियों को अजमेर हाई-सिक्योरिटी जेल से जयपुर लाया गया और एनआईए कोर्ट में पेश किया गया था।

उदयपुर हत्याकांड: NIA की हिरासत में कन्हैया लाल के हत्यारे, दावा-पाकिस्तानी आकाओं ने 'कुछ बड़ा करने' को उकसायाउदयपुर हत्याकांड: NIA की हिरासत में कन्हैया लाल के हत्यारे, दावा-पाकिस्तानी आकाओं ने 'कुछ बड़ा करने' को उकसाया

आपको बता दें कि 28 जून की शाम को उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दुकान में घुसकर टेलर कन्हैया लाल की गला रेतकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने दो हत्यारों को राजसमंद के भीम से गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने गला काटने और अपना गुनाह कबूल करने के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे।

Comments
English summary
Udaipur murder Accused attacked by angry crowd of people at NIA court in Jaipur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X