• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

सबको चौंका गई ये दो प्रेम कहानी, एक में प्रेमी जोड़ा पहाड़ से नीचे गिरा तो दूसरा पेड़ से लटका मिला

|

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में दो प्रेम कहानियां सामने आई हैं। एक में प्रेमी-प्रेमिका पहाड़ी से नीचे गिरने के कारण जिंदगी और मौत के बीच जूझने को मजबूर हो गए, वहीं दूसरी में दोनों एक साथ दुनिया से विदा हो गए। एक मामला सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ व दूसरा रानोली पुलिस थाना इलाके का है।

Two Love story of Sikar rajasthan

यहां लक्ष्मणगढ़ में गुरुवार सुबह एक प्रेमी युगल पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका मिला। दोनों बुधवार से ही घर से लापता थे। परिजनों की ओर सीकर उद्योग नगर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। गुरुवार सुबह सूचना मिली कि लक्ष्मणगढ़ बीहड़ में पेड़ से फांसी के फंदे पर लटके हुए हैं। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव नीचे उतरवाए और सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। मृतक युवक मनासिया निवासी 19 वर्षीय अशोक गोदारा और नाबालिग राजगढ़ निवासी 17 वर्षीय अभिलाषा थी।

मिस वर्ल्ड बनवाने के लिए खींची अर्धनग्न तस्वीरें, फिर घर बुलाकर सामने रखी दी यह शर्त

इधर, सीकर जिले के रानोली में गुरुवार को सुबह प्रेमी युवक शोभ निवासी सुभाष गुर्जर और प्रेमिका युवती कालाखेत निवासी केवली ग्रामीणों के डर से पहाड़ से उतरने की कोशिश की। इस दौरान पैर फिसलने से वह गिर गए। जिस कारण उनके शरीर में कई जगह चोट आई है।

जानकारी के मुताबिक बीती रात दोनों घर से फरार हो गए थे। जिनकी ग्रामीण तलाश में जुटे थे। इसी दौरान वह एक पहाड़ी पर चले गए। गुरुवार को ग्रामीणों को आता देख दोनों ने पहाड़ी के दूसरे हिस्से से उतरने की कोशिश की। इसी दौरान पैर फिसलने से वह गिर गए। जिन्हें शरीर में कई जगह चोट आई। घटना के बाद ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से उन्हें नजदीकी सरकारी अस्पताल भिजवाया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सीकर के एसके अस्पताल में रैफर कर दिया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Two Love story of Sikar rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X