• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jhunjhunun : छोटे भाई की मौत की खबर सुनते ही बड़े भाई ने भी छोड़ी दुनिया, एक साथ उठी दोनों की अर्थी

|

झुंझुनूं, 19 अप्रैल। राजस्थान के झुंझुनूं जिले के गांव शिशियां से हर किसी को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर छोटे भाई की मौत की खबर बड़े ने भी दुनिया छोड़ दी। फिर दोनों की एक साथ अर्थी उठी तो पूरा गांव रो पड़ा। दोनों भाइयों की मौत से गांव में मातम छा गया। घरों में चूल्हे तक नहीं जले।

Two brothers died in Shishian village of Jhunjhunun, Rajasthan

जानकारी के अनुसार गांव शिशियां निवासी 44 वर्षीय विजय सिंह सरकारी स्कूल में शिक्षक थे जबकि उनके बड़े भाई 55 वर्षीय रामनिवास ऑफिस में बाबू थे। चंद्राराम पूनिया के ये दोनों बेटे खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान विजय सिंह की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें झुंझुनूं के अस्पताल में लेकर गए, जहां उनकी मौत हो गई। छोटे भाई की खबर जैसे ही बड़े भाई रामनिवास को पता चला तो उनके सीने में दर्द उठा। महज 15 मिनट बाद ही उनकी भी मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए।

Mehdi Hassan: झुंझुनूं के गांव लूणा से आती है मेहदी हसन की खुशबू, 8 साल से नहीं लग पा रही यह मूर्तिMehdi Hassan: झुंझुनूं के गांव लूणा से आती है मेहदी हसन की खुशबू, 8 साल से नहीं लग पा रही यह मूर्ति

बता दें कि विजय सिंह का बेटा मनोज सेना में है, जबकि बेटी नेट की तैयारी कर रही है। रामनिवास के दो बेटी व एक बेटा है। बेटी कविता शादीशुदा है। छोटी बेटी प्रियंका रीट की तैयारी कर रही है। बेटा कमलेश चंडीगढ़ पुलिस में है।

English summary
Two brothers died in Shishian village of Jhunjhunun, Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X