• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Jhalawar : 6 साल बच्ची की रेप के बाद हत्या, शव बोरी में डालकर ये सब करता रहा युवक

By बलबहादुर सिंह हाड़ा
|

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और शव बोरे में डालकर छुपा दिया। हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाला मामला राजस्थान के झालावाड़ जिले के गांव नांदिया खेड़ी की है।

शाम को दिया वारदात को अंजाम

शाम को दिया वारदात को अंजाम

झालावाड़ डीएसपी विजय शंकर ने बताया कि सदर थाना इलाके के नांदिया खेड़ी गांव के एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दी कि लालचंद बैरागी उनके घर पर कुछ दिन पहले ही किराए पर रहने लगा था। बुधवार शाम को परिवादी की छह साल की बेटी उसके साथ खाना खाकर अपने पुराने घर पर चली गई थी।

 रात साढ़े दस बजे मिला शव

रात साढ़े दस बजे मिला शव

देर शाम को पिता चाय पीने के लिए बेटी को बुलाने गया तो वह गायब मिली। बेटी के नहीं मिलने पर पिता ने अपने भाई को सूचित किया और दोनों भाइयों ने बेटी की तलाश शुरू की। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी लालचंद बैरागी भी बालिका के पिता और चाचा के साथ रात को 10:30 बजे तक ढूंढता रहा।

 आरोपी लालचंद गिरफ्तार

आरोपी लालचंद गिरफ्तार

रात को शव होने पर बच्ची के पिता और चाचा ने लालचंद के किराए पर लिए कमरे में तलाश की तो वहां बच्ची का शव एक बोरी में बंद मिला। तब पता चला कि आरोपी लालचंद बैरागी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर शव बोरे में बंद कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लालचंद के कमरे से बच्ची का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उसे सरकारी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया और आरोपी लालचंद का गिरफ्तार कर लिया।

 मध्य प्रदेश का रहने वाला है आरोपी

मध्य प्रदेश का रहने वाला है आरोपी

थानाधिकारी संजय मीना ने बताया कि आरोपी लालचंद बैरागी मध्य प्रदेश के सोयत का रहने वाला है। वह कुछ दिन पहले ही गांव नांदिया खेड़ी आया था। यहां पर खनन क्षेत्र में एक खान पर मशीन चलाने का काम करता है।

शर्मनाक: राजस्थान में डायन बताकर लोगों ने मां-बेटी पर बरपाया कहर, बच्चों को खा जाने का आरोप

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Six Year Old Girl Rape and Murder In nandiya Kheri Village Jhalawar Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X