• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान के नागौर में कार पर पलटा मार्बल से भरा ट्रेलर, हरियाणा के 6 लोगों की मौत

|

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले से निकले वाले नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग-65 पर दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां मार्बल से भरा एक ट्रेलर कार के ऊपर पर पलट गया, जिससे कार में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की मानें तो कार सवार सभी लोग हरियाणा के रहने वाले थे। जिनमें 5 फतेहाबाद जिले से तो एक हिसार का निवासी था।

    Rajasthan के नागौर में दर्दनाक सड़क हादसा कार पर पलटा ट्रक, 6 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी

    Six people died in road accident on Nagaur-Ladnun National Highway

    मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा नागौर जिले के सुरपालिया थाना क्षेत्र के झाड़ेली गांव से निकले वाले नागौर-लाडनूं राष्ट्रीय राजमार्ग-65 हुआ। सुरपालिया थाना प्रभारी सिद्धार्थ प्रजापत ने बताया कि हरियाणा से कुछ लोग कार से नागौर आ रहे थे, इसी दौरान शाम के करीब पांच बजे झालेरी गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और कार के ऊपर पलट गया। इसकी वजह से कार में सवार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

    ट्रेलर को हटाने के लिए क्रेन व जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। दुर्घटना की सूचना मिलने पर नागौर से जिला कलक्टर डॉ. जितेन्द्र कुमार सोनी व एसपी श्वेता धनखड़ भी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया। हादसे में कार में सवार महेंद्र पुत्र रामस्वरूप छींपा, विनोद पुत्र सुरजाराम, राजवीर पुत्र हनुमानराम खटीक व राधेश्याम पुत्र मनोज सहित दो अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतकों की उम्र 35 से 40 वर्ष के करीब बताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मरने वालों में दो सगे भाई हैं। बताया जा रहा है कि हादसा गोवंश को बचाने के चलते हुआ।

    ये भी पढ़ें:- योगी सरकार ने बकरीद को लेकर यूपी में जारी की गाइडलाइन, एक अगस्त को मनाया जाएगा त्यौहार

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Six people died in road accident on Nagaur-Ladnun National Highway
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X