• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गन्ने की मशीन में दो घंटे तक फंसा रहा हाथ, युवक को मशीन समेत ही ले गए अस्पताल, बाजू तक काटना पड़ा

|

Sikar News in Hindi, सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके में अजीब घटना हुई है। यहां पर गन्ने की मशीन में एक युवक को हाथ आ गया और वो दो घंटे तक फंसा रहा। तमाम कोशिशों के बाद भी हाथ नहीं निकल पाया तो युवक को गन्ने की मशीन समेत ही अस्प्ताल ले जाना पड़ा है।

Sikar Neemkathana youth hand crushed by sugarcane machine

मामले के अनुसार नीमकाथान के वार्ड 4 का मुरकर लाल शहर में आरओबी के पास गन्ने की मशीन पर काम करता है। इन दिनों भीषण गर्मी के चलते गन्ने का रस पीने वालों की भीड़ लगी रहती है। रविवार दोपहर को वह ग्राहक के लिए मशीन से गन्ने का रस निकाल रहा था। इसी दौरान उसका हाथ मशीन में आ गया।

सीकर लव जिहाद : 3 बच्चों के बाप इमरान से हिंदू लड़की की शादी के बाद अब वायरल हुए दुल्हन के ये दो वीडियो

दुकानदार समेत आस-पास के लोगों ने मुरकर का हाथ मशीन से निकाले का प्रयास किया, मगर पंजे से आगे तक मशीन में ऐसे फंसा हुआ था कि हा​थ का फैक्चर होना लगभग तय था। फिर लोग उसका निकालने के लिए दो घंटे तक प्रयास करते रहे। खुद मुरकर दर्द से कराहता रहा। फिर 108 एम्बुलेंस को मौके पर बुलाया गया। उसे मशीन ही नीमकाथाना के कपिल अस्पताल ले गया, जहां चिकित्सकों ने काफी मशक्कत के बाद उस का हाथ मशीन से निकाला और प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रैफर कर दिया। बता दें कि इस हादसे की वजह से बाजू तक हाथ काटना पड़ा है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sikar Neemkathana youth hand crushed by sugarcane machine
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X