• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

होटल में नशे की गोलियां खिलाकर फर्स्ट ईयर की छात्रा से गैंगरेप, बना लिया अश्लील वीडियो

|

सीकर। राजस्थान के सीकर के उद्योग नगर पुलिस थाने में युवती ने युवक के खिलाफ फर्स्ट ईयर की छात्रा से गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है। वारदात को एक होटल में अंजाम दिया गया। उद्योग नगर पुलिस थाना सीकर के थानाधिकारी वीरेंद्र शर्मा के अनुसार युवती की ओर से दी गई रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ उपखंद्यड के गांव खिरोड़ निवासी सुरेश उर्फ आसिफ ने उसे होटल में ले जाकर खुद व अपने दोस्तों के साथ कई दुष्कर्म किया।

sikar girl physically attacked in Hotel

आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया, जिससे वह उसे ब्लैकमेल भी करने लगा था। पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीकर पुलिस के अनुसार पीड़िता सीकर के एक कॉलेज बीकॉम प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह अपने गांव बस में कॉलेज आती-जाती थी। इसी दोरान उसकी मुलाकात सुरेश उर्फ आसिफ से हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई।

युवती ने बताया कि सुरेश ने एक दिन उसके मोबाइल पर फोन किया और उसे सीकर में एक पेट्रोल पंप के पास बुलाया। युवती पेट्रोल पंप के पास पहुंची तो सफेद रंग की बोलेरो खड़ी थी। उसमें एक महिला व अन्य व्यक्ति बैठे थे। सभी उसे गाड़ी में बैठाकर जयपुर बाईपास के पास एक होटल में ले गए, यहां पर नशे की गोलियां खिलाकर सुरेश और उसके दोस्तों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके वीडियो बना लिए। इसके बाद सुरेश ने उसे मोबाइल में वीडियो दिखाकर किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी।

दिल्ली से आई 5 युवतियों का सीकर में अपहरण, रात को 3 युवती इस हाल में मिली, 2 अभी भी लापता

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
sikar girl physically attacked in Hotel
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X