• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चार साल की बच्ची को श्मशाम घाट में ले जाकर किया रेप, परिजनों को इस हाल में मिली बच्ची

|

Sikar news, सीकर। राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्याम जी इलाके में 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इस मामले में सीकर विशिष्ट न्यायाधीश पोक्सो एक्ट अनिल कुमार कौशिक ने 12 दिन में फैसला सुनाते हुए दोषी करण उर्फ कालिया को दंडित किया है।

Sikar Courts historic verdict, life imprisonment in 12 days

अपर लोक अभियोजक शिवरतन शर्मा ने बताया कि फैसले में यह लिखा है कि आरोपी जब तक जीवित रहेगा तब तक वह जेल में रहेगा। Sikar Rape Case का फैसला सुनाने के लिए न्यायालय भी देर रात तक खुला रहा। बता दें 31 जनवरी 2019 को करण ने 4 साल की मासूम को बहला-फुसलाकर एक श्मशान घाट की तरफ ले गया और घिनौनी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। घायलावस्था में पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

गुर्जर आंदोलन: 12 गांवों के लोगों ने दिया 13 तक का अल्टीमेटम, फिर ये भी उठाएंगे बड़ा कदम

सीकर पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर महज 3 दिन में ही उसके खिलाफ न्यायालय में चालान पेश किया। घटना के 12 दिन के भीतर ही न्यायालय ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसको आजीवन कारावास और जब तक जिंदा है। वह जेल में रहने की सजा सुनाई है। अपर लोक अभियोजक शिवरतन शर्मा ने बताया कि आरोपी को आजीवन कारावास के साथ- साथ 50 हजार के अर्थदंड की सजा सुनाई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sikar Court's historic verdict, life imprisonment in 12 days
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X