• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

भीलवाड़ा : चाचा को मारने के लिए भतीजे ने शराब में डाला जहर, खुद की मां की ही चली गई जान

|

भीलवाड़ा। राजस्थान में भीलवाड़ा शराब दुखांतिका के चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। इसमें भतीजे ने मामूली कहासुनी के कारण अपने ही चाचा को मौत के घाट उतारना चाहा, लेकिन आरोपी की मां की मौत हो गई।

Shocking disclosure in Bhilwara sharab Dukhantika

भीलवाड़ा में पारिवारिक रंजिश के कारण आरोपी भतीजे ने अपने चाचा को मौत के घाट उतारने के लिए शराब की बोतल में जहर मिलाया था, लेकिन आरोपी भतीजे ने जहरीली शराब की बोतल अन्य लोगों को बेच दी थी और शराब की जहरीली बोतल आरोपी के मां के हाथ लग गई। इस शराब को पीने से विनोद कंजर की मां सत्तुड़ी कंजर की मौत हो गई। भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि‍ सारण का खेडा में शराब दुखान्तिका हुई थी और वह जहरीली शराब से नहीं बल्कि शराब में जहर मिलाने से हुई है। यह जहर हथ‍कड़ शराब बनाने वाले गुल्‍ला कंजर के भतीजे ने ही मिलाया था।

 शराब दुखांतिका राजस्थान : भीलवाड़ा में शराब बनाने वाली महिला समेत 4 की मौत, SHO समेत 12 सस्पेंड शराब दुखांतिका राजस्थान : भीलवाड़ा में शराब बनाने वाली महिला समेत 4 की मौत, SHO समेत 12 सस्पेंड

भीलवाड़ा की माण्‍डलगढ थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जहरीली शराब दुखान्तिका का खुलासा करने पर जिला कलेक्‍टर ने पुलिस जांच टीम को बधाई भी दी है। पुलिस अ‍धीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि गुल्‍ला कंजर और उनके भतीजे विनोद कंजर के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। इसके चलते विनोद कंजर ने अपने चाचा को मारने के लिए शराब की बोतल में किटनाशक मिलाया था। वहीं इस मामले में जिला कलेक्‍टर शिवप्रसाद एम नकाते ने कहा कि इस मामले में पुलिस महकमे ने जो मेहनत की उसके लिए ये बधाई के पात्र हैं।

English summary
Shocking disclosure in Bhilwara sharab Dukhantika
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X