• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कैबिनेट विस्तार पर बोले सचिन पायलट, जिन कार्यकर्ताओं ने सत्ता दिलाई अब उनको सम्मानित करने का है समय

|

जयपुर। Cabinet Expansion in Rajasthan मकर संक्राति के मौके पर राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा है कि सरकार ने कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों का जो वादा किया हुआ था, उम्मीद है कि वो अब बहुत जल्द पूरा हो जाएगा। आपको बता दें कि कैबिनेट विस्तार और राजनीतिक नियुक्तियों में कभी कोरोना तो कभी चुनावों की वजह से देरी होती आई है। मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट ने एक ऐसा बयान दिया है, जो पार्टी को राहत पहुंचाने वाला है। उन्होंने कहा है कि हमें ये बात नहीं भूलनी चाहिए कि राजस्थान में हमने 21 विधायकों के साथ संघर्ष शुरू किया था और आज हम कार्यकर्ताओं की वजह से ही सत्ता में हैं, ऐसे में उन कार्यकर्ताओं को उनका सम्मान देने का समय आ गया है।

Sachin Pilot

केसी वेणुगोपाल के दौरे के समय दिया ये बयान

सचिन पायलट का ये बयान उस वक्त आया है, जब संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल राजस्थान के दौरे पर पहुंचे थे। पायलट का ये बयान अशोक गहलोत सरकार पर एक दबाव के रूप में काम कर सकता है। सचिन पायलट ने कहा है कि अजय माकन और डोटासरा ने छोटी, लेकिन एक संतुलित टीम बनाई है।

राहुल गांधी करेंगे कांग्रेस नेतृत्व- सचिन पायलट

इस दौरान सचिन पायलट ने कांग्रेस अध्यक्ष के लिए राहुल गांधी के नाम पर कहा कि जल्द कांग्रेस के चुनाव होने वाले हैं। हम सब की यही राय है राहुल गांधी नेतृत्व करें।

राजस्थान में अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। माना जा रहा है कि मकर संक्रांति के बाद कभी भी नए मंत्री राजभवन में शपथ ले सकते हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Sachin Pilot statement on Cabinet Expansion in Rajasthan
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X