• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बोरवेल में फंसा बच्चा : राजस्थान SDRF टीम ने पहुंंचाई पानी की बोतल व ऑक्सीजन, कैमरा भी डालकर देखा

|

जालोर, 6 मई। राजस्थान के जालोर जिले के गांव लाछड़ी में नगाराम देवासी के खेत में 90 फीट बोरवेल में फंसे उसके चार साल के बच्चे को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

बोरवेल में बच्चा सुरक्षित

बोरवेल में बच्चा सुरक्षित

सुबह करीब दस बजे बोरवेल में गिरा बच्चा अभी तक बाहर नहीं निकाला जा सका है। पुलिस, प्रशासन व ग्रामीण और एसडीआरएफ की टीम बच्चे को निकालने में जुटी है। टीम ने बोरवेल में कैमरा डालकर देखा है, जिसमें बच्चा सुरक्षित दिखाई दे रहा है। वह लगातार रो रहा है। ऐसे में बच्चे के पास रस्सी के जरिए पानी की बोतल ऑक्सीजन व बिस्किट पहुंचाए गए हैं।

 खेलते खेलते गिर गया अनिल

खेलते खेलते गिर गया अनिल

जानकारी के अनुसार जालोर के गांव लाछड़ी नगाराम देवासी के खेत में बोरवेल खुदवाया हुआ है। बोरवेल को उपर से लोगे की तगारी लगाकर ढका हुआ था। गुरुवार सुबह करीब सवा दस बजे नगाराम का चार वर्षीय बेटा अनि​ल खेलते खेलते बोरवेल की तरफ चला गया और वह तगारी हटाकर बोरवेल के अंदर देखने लगा।

 ये अधिकारी पहुंचे मौके पर

ये अधिकारी पहुंचे मौके पर

इसी दौरान संतुलन बिगड़ने पर उसका पांव फिसल गया और वह बोरवेल में गिर गया। परिजनों को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने अपने स्तर पर बचाव कार्य शुरू किया।

अधिकारियों ने संभाला मोर्चा

अधिकारियों ने संभाला मोर्चा

सफलता नहीं मिलने पर पुलिस व प्रशासन को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही उपखण्ड अधिकारी भूपेंद्र यादव, तहसीलदार देसलाराम, ब्लॉक चिकित्सा अधिकारी ओमप्रकाश सुथार, पुलिस उपाधीक्षक वीरेन्द्र सिंह, थानाधिकारी प्रवीण आचार्य, सरपंच दिनेश राजपुरोहित मौके पर पहुंचे।

English summary
Rescue Operation In Jalore Rajasthan For Save 4-year-old child who falls in borewell
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X