• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कांस्टेबल सुनील कुमार मीणा को अंतिम विदाई देने उमड़े लोग, दूसरी मंजिल से गिरकर गंवाई जान

|
Google Oneindia News

सीकर, 26 मई। राजस्थान पुलिस के काबिल कांस्टेबल सुनील कुमार मीणा इस जहां से रुख्सत हो गए। पैतृक गांव सांखू में बुधवार को उनका दाह संस्कार किया गया। कांस्टेबल मीणा को अंतिम विदाई देने के लिए आस-पास के कई गांवों के लोग उमड़े।

sunil kumar meena

बता दें कि सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ उपखंड के गांव सांखू की मीणा की ढाणी निवासी कांस्टेबल सुनील कुमार मीणा राजसमंद में तैनात थे। राजसमन्द पुलिस लाइन में बने आवासीय परिसर क्वार्टर में अकेले रहते थे।

सोमवार रात करीब डेढ़ बजे बिजली गुल होने पर वे बालकनी में आए थे, जंहा संतुलन बिगड़ने से दूसरी मंजिल से गिरने से उनकी मौत हो गई। मीणा के दो संतानों में 14 साल का पुत्र रुद्र तथा 10 साल की बेटी पूजा है जो सातवीं क्लास में पढ़ती है।

Dr. Tanu Jain : 2 माह की तैयारी में UPSC Pre पास करने वालीं डॉ. तनु जैन के मुरीद क्यों हैं लाखों अभ्यर्थी?Dr. Tanu Jain : 2 माह की तैयारी में UPSC Pre पास करने वालीं डॉ. तनु जैन के मुरीद क्यों हैं लाखों अभ्यर्थी?

बुधवार को गांव सांखू में सुनील कुमार मीणा का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस लाइन सीकर और बलारां थाना पुलिस ने अपने साथी को गार्ड ऑफ ऑनर देकर अंतिम सलामी दी। बेटे रुद्र ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी।

Comments
English summary
Rajsamand constable Sunil Kumar meena was cremated at village Sankhu in Sikar district
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X