India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान: 24 घंटे के लिए उदयपुर में इंटरनेट बंद, अलर्ट पर पुलिस

|
Google Oneindia News

उदयपुर, 28 जून: राजस्थान के उदयपुर में टेलर की निर्मम हत्या के बाद पुलिस अलर्ट मोड पर है। ऐसे में मंगलवार शाम 5:30 बजे से आने वाले 24 घंटों तक इंटरनेट सेवा बंद रहेगी। जिले के धानमंडी थाना क्षेत्र में हुई हत्या के बाद तनाव को देखते हुए प्रशासन ने एहतियातन ये कदम उठाया है। मंगलवार को नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट के बाद एक टेलर की दिनदहाड़े उसी की दुकान में घुसकर गला काटकर हत्या कर दी गई थी। घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है।

Udaipur Tailor Case: दो गिरफ्तार, क्या बोले Rahul Gandhi, Asaduddin Owaisi? | वनइंडिया हिंदी | *News
ncp

वहीं शहर के धनमंडी थाना इलाके में हुई वारदात के मद्देमनजर उदयपुर जिले के धनमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, भूपालपुरा और सविना थाना क्षेत्रों में धारा 144 और कर्फ्यू लगा दिया गया है। यह अगले आदेश तक प्रभावी रहेगा।

मंगलवार को धानमंडी थाना क्षेत्र में दर्जी की दुकान में नाप देने के बहाने दो व्यक्ति आए और उन्होंने बड़ी बेरहमी से दुकानदार की हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक मृतक के 8 साल के बेटे ने नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। हत्या से संबंधित वीडियो भी सामने आया है, जिसमें दो लोगों ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। पुलिस ने राजसमंद से दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है।

राजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दुकानदार की गला रेतकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार राजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दुकानदार की गला रेतकर हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार

यह घटना काफी संवेदनशील है। सोशल मीडिया पर किसी तरह कि अफवाह ना फैलाई जाए और हालात गंभीर ना हो जाएं। ऐसे में प्रशासन को ये कदम उठाना पड़ा,ताकी शांति बनी रहे। राजस्थान के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर ने इस मामले में पूरे राजस्थान में सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया है। सुरक्षा गश्त बढ़ा दी गई है और कानून व्यवस्था की स्थिति पर नजर रखी जा रही है।

{document1}

Comments
English summary
Rajasthan: Internet shutdown in Udaipur for 24 hours, police on alert in the state
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X