• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : कांग्रेस नेता हीरालाल बिश्नोई बोले-'बिकाऊ और टिकाऊ को ही देंगे टिकट', देखें वायरल वीडियो

|

हनुमानगढ़। राजस्थान में इन दिनों पंचायती राज चुनाव प्रक्रिया चल रहा है। सरपंच चुने के बाद अब प्रदेश के 21 जिलों में जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्यों का चुनाव होगा। राजस्थान पंचायती राज चुनाव 2020 को लेकर राजनीतिक व प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों जोरों पर हैं। प्रशासन जहां चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से करवाने पर अपनी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने में जुटा है। वहीं, पार्टियों में प्रत्याशियों के टिकट फाइनल करने में बैठकों का दौर चल रहा है।

हीरालाल बिश्नोई, कांग्रेस जिला प्रभारी हनुमानगढ़

हीरालाल बिश्नोई, कांग्रेस जिला प्रभारी हनुमानगढ़

इस बीच राजस्थान के हनुमानगढ़ में कांग्रेस नेता की जुबान फिसलने की खबर सामने आई है। हीरालाल बिश्नोई के पास हनुमानगढ़ में कांग्रेस के जिला प्रभारी की जिम्मेदारी है। हीरालाल बिश्नोई का मीडिया से बातचीत का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

हनुमानगढ़ में नेताओं के साथ बैठक

हनुमानगढ़ में नेताओं के साथ बैठक

वायरल वीडियो में हीरालाल बिश्नोई कह रहे हैं कि आज जिले के समस्त नेताओं के साथ मीटिंग रखी गई, जिसमें पार्टी पदाधिकारियों, जनता व प्रत्याशी की दावेदारी जताने वालों ने हिस्सा लिया है। उनके आवेदनों पर नेताओं से रायशुमारी की जाएगी। रायशुमारी के बाद दो-दो नामों के पैनल बनाकर जयपुर ले जाएंगे।

 आठ को फाइनल होगी टिकटें

आठ को फाइनल होगी टिकटें

बिश्नोई कहते हैं कि जयपुर में पार्टी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री प्रत्याशियों के नाम फाइनल करेंगे। फिर आठ तारीख को टिकट बांटे जाएंगे। किस तरह प्रत्याशियों को टिकट ​मिलेगा के सवाल के जवाब में बिश्नोई बोले कि 'बिकाऊ और टिकाऊ को ही देंगे टिकट' दरअसल, इस सवाल के जवाब में बिश्नोई की जुबान फिसल गई थी। वे जिताऊ और टिकाऊ बोलना चाह रहे थे, मगर जुबान फिसलने के कारण जिताऊ की जगह बिकाऊ बोला गया। बिश्नोई की इस बात को विपक्षी पार्टी भाजपा ने हाथोंहाथ लिया और तंज कसने में देर नहीं लगाई।

RLP अपने दम पर लड़ेगी जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य चुनाव, NDA से नहीं होगा गठबंधन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Rajasthan Congress leader Hiralal Bishnoi said - 'Only tickets will be sold and durable'
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X