• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान : BJP सांसद रंजीता कोली पर खनन माफियाओं का हमला, ट्रक से कुचलने की हुई कोशिश

|
Google Oneindia News

भरतपुर, 08 अगस्त: राजस्थान के भरतपुर में भाजपा सांसद रंजीता कोली पर खनन माफिया ने कथित तौर पर हमला किया। बीजेपी सांसद ने बताया कि जब उन्होंने कुछ ओवरलोड ट्रकों को रोकने की कोशिश की तब 2-3 ट्रक रुक गए, लेकिन बाकी ट्रक भगा कर ले गए। उन्होंने पथराव भी किया, जिसमें सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया। रंजीता कोली ने कहा कि अवैध खनन को रोकना और जनता की सेवा करना भी मेरा लक्ष्य है। हम रात को आए तब 150 ट्रक यहां खड़े थे, हमने गाड़ी लगाई तो वे भागने लगे। अगर वे अवैध नहीं थे तो भागने की जरूरत क्या थी? उन्हें रोकने की कोशिश की तो मेरी गाड़ी को तोड़ दिया, मुझे मारने की कोशिश की गई।

Recommended Video

BJP MP Ranjeeta Koli पर जानलेवा हमला, डंपर चढ़ाने की कोशिश, ऐसे बचाई जान | वनइंडिया हिंदी | *News
rajasthan bharatpur BJP MP ranjeeta koli car vandalised by mining mafia

दिल्ली से लौट रही थींं बीजेपी सांसद कोली

जानकारी के मुताबिक, बीजेपी सांसद रंजीता कोली रविवार देर रात दिल्ली से लौट रही थीं। इसी दौरान कामां इलाके में बॉर्डर पर बड़ी संख्या में अवैध खनन के ओवरलोड ट्रक निकल रहे थे। सांसद कोली ने ट्रक चालाकों को रुकवाया तो वे भड़क गए और उन्होंने रंजीता कोली पर हमला कर दिया। खनन माफियाओं ने सांसद की गाड़ी पर पथराव कर दिया। इस पर सांसद ने कार से उतरकर सुरक्षाकर्मियों के साथ खेतों में भागकर अपनी जान बचाई। ग्रामीणों के आने पर माफिया सांसद की गाड़ी को टक्कर मारकर ट्रक को लेकर फरार हो गए।

भरतपुर के नदबई से विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना पर मानहानि का मुकदमा, विधायक पर माइंस हड़पने का आरोपभरतपुर के नदबई से विधायक जोगिन्दर सिंह अवाना पर मानहानि का मुकदमा, विधायक पर माइंस हड़पने का आरोप

एएसपी भरतपुर आर.एस. कविया ने बताया कि सांसद ने बताया कि जब उन्होंने कुछ ओवरलोड ट्रकों को रोकने की कोशिश की तब 2-3 ट्रक रुक गए, लेकिन अन्य ट्रक भगा कर ले गए। उन्होंने पथराव भी किया, जिसमें सांसद की गाड़ी का शीशा टूट गया। बता दें, सांसद कोली पर पहले भी हमला हो चुका है। पिछले साल मई में वह हथियार बंद बदमाशों ने रंजीता कोली पर हमला बोल दिया था। यह हमला उस वक्त हुआ था, जब सांसद कोली आरबीएम हॉस्पिटल का निरीक्षण करने के बाद सीएमसी वैन का निरीक्षण करने जा रही थी। उसी दौरान धरसोनी गांव के पास कुछ बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक ली और हमला कर दिया था। हमले में सांसद की गाड़ी का शीशा टूटा था और उन्हें चोट भी आई थी।

Comments
English summary
rajasthan bharatpur BJP MP ranjeeta koli car vandalised by mining mafia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X