• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan Assembly Elections 2018: वसुंधरा के मंत्री ने वोटर्स को दी धमकी, कहा-मुझे नहीं जिताया तो कर लूंगा खुदकुशी

|
    Rajasthan में Vasundhara के मंत्री Shrichand Kriplani ने क्यों दी जहर खाने की धमकी | वनइंडिया हिंदी

    जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के चुनाव प्रचार जोरों पर हैं। हर कोई वोटर्स को लुभाने की कोशिश कर रहा है। उनके चुनावी वादे कर रहे है, लेकिन राजस्थान सरकार के मंत्री ने तो वोटर्स को धमकी ही दे डाली। वसुंधरा सरकार में शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने वोट के लिए मतदाताओं को धमकी देते हुए कहा कि अगर उन्हें नहीं जिताया तो वो जहर खाकर खुदकुशी कर लेंगे।

     Rajasthan Assembly Elections 2018: BJP Minister Shrichand Kriplani Threat Voter to commit suicide if he will not win election

    दरअसल शुक्रवार को श्रीचंद कृपलानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रीचंद लोगों के बीच हाथ में माइक थामे वोट देने की अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें वोट नहीं दिया, तो वो खुदकुशी कर लेंगे।

    राजस्थान के निम्बाहेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कृपलानी तीन बार विधायक रह चुके हैं। ग्रामीण इलाके में चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि अगर आपलोग मुझे नहीं जिताओगे, तो मैं जहर खाकर खुदकुशी कर लूंगा। जब उनसे इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे मजाक में कही बात बता दिया। कृपलानी ने कहा कि उन्होंने ये बात मजाक और हल्के मूड में बोली थी। गौरतलब है कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों के लिए 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Rajasthan Assembly Elections 2018: BJP Minister Shrichand Kriplani Threat Voter to commit suicide if he will not win election.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X