• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

5 बच्चों के साथ पटरियों पर बैठी रेलवे गेटमैन की पत्नी, 4 की मौत, ट्रेन देख 2 बेटियां हाथ छूड़ाकर भागींं

|

दौसा, 10 मई। राजस्थान के दौसा जिले के मंडावर में महिला ने खौफनाक कदम उठाया है। वह सोमवार सुबह 10 बजे अपनी 4 बेटी और एक बेटे को साथ लेकर रेल की पटरी पर बैठ गई। इस दौरान आगरा से बांदीकुई की ओर जा रही मालगाड़ी की चपेट में आने से दो बेटी और इकलौते बेटे सहित महिला की मौत हो गई।

Railway gatemans wife, sitting on the tracks with 5 children in Dausa

प्राथमिक सूचना के अनुसार घटना का कारण गृह क्लेश बताया जा रहा है। महिला अपने शराबी पति से परेशान थी। गृह क्लेश से तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। सूचना के बाद दौसा जिले के मंडावर थाना प्रभारी नाथूलाल मीणा व महवा डीएसपी हवा सिंह मौके पर पहुंचे और महिला व तीनों बच्चों के शव कब्जे में लिए।

बताया जा रहा है कि ट्रेन आती देख दो बच्चियों ने मां से हाथ छुड़ाकर अपनी जान बचाई। यह घटना मंडावर रेलवे स्टेशन के समीप किलर प्वाइंट कहे जाने वाले कटी घाटी के पास हुई है। मृतका का पति मंडावर स्थित आगरा फाटक पर रेलवे गेटमैन के पद पर कार्यरत बताया जा रहा है।

राजस्थान के राजस्व मंत्री ने बाड़मेर में चीन की तर्ज पर रातों-रात बना दिया कोविड अस्पताल, VIDEO राजस्थान के राजस्व मंत्री ने बाड़मेर में चीन की तर्ज पर रातों-रात बना दिया कोविड अस्पताल, VIDEO

पुलिस महिला के पति की तलाश में जुटी है। वो फरार बताया जा रहा है। मृतका की शिनाख्त विनिता मीना (33) पत्नी खेमराज मीना के रूप में हुई है। वहीं, मरने वालों में दस वर्षीय बेटी राधिका, 8 वर्षीय बेटी अमनी व दो साल का पायस शामिल है। वहीं, घटना के दौरान परी और कोमल जान बचाने में कामयाब रही।

English summary
Railway gateman's wife, sitting on the tracks with 5 children in Dausa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X