India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान: डूंगरपुर पहुंचे राहुल गांधी, अशोक गहलोत संग वाल्मीकि मंदिर में किए दर्शन

|
Google Oneindia News

जयपुर, 16 मई: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी इन दिनों राजस्थान में हैं। उदयपुर में 13 से 15 मई तक कांग्रेस के राष्ट्रीय चिंतन शिविर में हिस्सा लेन के बाद आज राहुल गांधी डूंगरपुर जिले में पहुंचे हैं। डूंगरपुर पहुंचने के बाद राहुल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ पहुंचकर वाल्मीकि मंदिर में पूजा-अर्चना की। दोनों नेता डूंगरपुर के बेणेश्वर धाम भी पहुंचे और यहां स्थित भगवान शिव मंदिर में दर्शन किए।

 Dungarpur

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ बेणेश्वर धाम पर 132 करोड़ के हाईलेवल पूल निर्माण का शिलान्यास करेंगे। उनके साथ कांग्रेस के कई दूसरे बड़े नेता भी यहां पहुंचे हैं। राहुल गांधी इसके बाद बांसवाड़ा जिले में जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

तीन दिन चला चिंतन शिविर

कांग्रेस पार्टी का तीन दिवसीय चिंतन शिविर रविवार को ही राजस्थान के उदयपुर में खत्म हुई है। तीन दिन कांग्रेस की मंजबूती को लेकर पार्टी के नेताओं में मंथन चला। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने चिंतन शिविर के आखिर दिन बताया कि पार्टी में आंतरिक सुधार के लिए एक सप्ताह के अंदर टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा। टास्क फोर्स पार्टी में जरूरी सुधारों की प्रक्रिया में तेजी लाएगा। इसके साथ ही कांग्रेस 2 अक्टूबर से कन्याकुमारी से लेकर कश्मीर तक 'भारत जोड़ो' पदयात्रा शुरू की जाएगी। इसमें पार्टी के सभी लोग हिस्सा लेंगे।

जेट फ्यूल के दाम में रिकॉर्ड 5 फीसदी की बढ़ोत्तरी, पिछले 5 महीने में 61% बढ़ी कीमतजेट फ्यूल के दाम में रिकॉर्ड 5 फीसदी की बढ़ोत्तरी, पिछले 5 महीने में 61% बढ़ी कीमत

Comments
English summary
Congress MP Rahul Gandhi along with Rajasthan CM Ashok Gehlot offers prayers at Valmiki temple in Dungarpur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X