• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का किडनैप कर 5 युवकों ने रात में 11 बार किया दुष्कर्म, भ्रूण हुआ नष्ट

|

बांसवाड़ा। राजस्थान में हर किसी को झकझोर देने और इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। प्रेमी के साथ जा रही गर्भवती प्रेमिका का अपहरण करने के बाद पांच युवकों ने उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। एक रात में उसके साथ 11 बार दुष्कर्म किया गया। नतीजा यह रहा कि प्रेमिका के पेट में पल रहा भ्रूण नष्ट हो गया और अगले ही दिन प्रेमी ने जान दे दी। घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के सदर थाना इलाके के गांव माला बस्ती की है।

रात को बाइक पर जा रहे थे प्रेमी-प्रेमिका

रात को बाइक पर जा रहे थे प्रेमी-प्रेमिका

मामले के अनुसार गांव माला बस्ती के एक युवक व युवती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका डेढ़ माह की गर्भवती थी। 13 जुलाई 2019 की रात प्रेमी बाइक पर अपनी अविवाहित प्रेमिका काे लेकर गांव आ रहा था। रास्ते में 3 युवकों ने उस पर तलवार से हमला किया। वह बेहोश हुआ तो युवक उसकी प्रेमिका को उठा ले गए और दो और साथियों को बुलाकर पूरी रात उससे दुष्कर्म किया। पांचों आरोपियों ने एक रात में उसके साथ 11 बार रेप किया, जिससे उसका डेढ़ माह का गर्भ भी नष्ट हो गया।

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

इन आरोपियों को किया गिरफ्तार

उधर, प्रेमी को होश आया तो समाज के डर से उसने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस उसके मोबाइल के आधार पर जांच करते हुए अस्पताल में भर्ती प्रेमिका तक पहुंची, मगर पीड़िता ने शुरुआत में पुलिस को आपबीती नहीं बताई। फिर पुलिस प्रेमी की आत्महत्या के कारणों के खुलासा करने के लिए मामले की तह तक गई तो यह खौफनाक घटना सामने आई। इसके बाद पुलिस ने निचला घंटाला निवासी सुनील चरपोटा, उसके साथी विकास, नरेश गुर्जर, विजय व जितेंद्र चरपोटा काे गिरफ्तार कर लिया।

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

पीड़िता के अनुसार प्रेमी उसे लेकर गांव जा रहा था। रास्ते में नशे में धुत और हथियार लेकर बैठे सुनील, विकास और जितेंद्र ने उन पर तलवार से हमला कर दिया। प्रेमी बेहोश हो गया ताे तीनों बदमाश प्रेमिका काे उठाकर अपने साथ ले गए। पहले ताे उन्हाेंने उसे उदपुरा के बस स्टैंड के सामने सुनसान जगह पर ले जाकर सामूहिक ज्यादती की। इसके बाद निचला घंटाला क्षेत्र में लाए और नरेश और विजय को बुलाकर पांचाें ने सुबह करीब 4 बजे तक शराब के नशे में 11 बार गैंगरैप किया। दुष्कर्म के बाद बदमाश उसे गांव छोड़ गए। बांसवाड़ा एसपी केसर सिंह चुंडावत ने बताया कि घटना के सामने आते ही पांचों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला बेहद संगीन है। पुलिस पूरी गंभीरता के साथ जांच कर रही है।

<strong>विदेशी युवती नग्न होकर नदी में कूदी, SHO ने वर्दी में छलांग लगाकर बचाई जान तो लड़की ने दांतों से काटा</strong>विदेशी युवती नग्न होकर नदी में कूदी, SHO ने वर्दी में छलांग लगाकर बचाई जान तो लड़की ने दांतों से काटा

उधर, प्रेमी काे हाेश आया ताे लहूलुहान हालत में घर पहुंचा और परिजनाें काे बिना कुछ बताए पैदल ही घलकिया गांव की तरफ जाकर पेड़ पर फंदा लगाकर जान दे दी। उल्लेखनीय है अप्रेल मई 2019 में अलवर जिले के थानागाजी में भी सामूहिक रेप का इस तरह का मामला सामने आ चुका है।

English summary
pregnant Girl Kidnap and physical attack Case of Banswara Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X