• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

गर्भवती बहू ने की सास की हत्या, वो पेट में पल रहा बच्चा ससुर का होने का मारती थींं ताना

|

पाली। गुजरात के अहमदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक बहू ने अपनी सास पर लोहे के पाइप से वारकर उसकी हत्या कर डाली। यह परिवार मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने वारदात को अंजाम देने की चौंका देने वाली वजह का जिक्र किया है।

दो माह की गर्भवती थी बहू

दो माह की गर्भवती थी बहू

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजमेर के ब्यावर की निकिता अग्रवाल की शादी पाली जिले के सुमेरपुर के पास जवाई बांध इलाके के रामनिवास अग्रवाल के बेटे दीपक से हुई थी। रामनिवास अग्रवाल पत्थर टाइल्स का काम करते हैं और अपनी पत्नी रेखाबेन व बेटा-बहू के साथ अहमदाबाद के गोता इलाके में रहते हैं। पुलिस पूछताछ में निकिता ने बताया कि वो दो माह की गर्भवती है। 52 वर्षीय सास उसके ​चरित्र पर शक करती थी। वह उसे अक्सर ताने मारा करती थी कि पेट में पल रहा बच्चा दीपक का नहीं बलिक निकिता के ससुर रामनिवास का है। इस बात को लेकर सास बहू में अक्सर तकरार होती थी।

 सरिए के किए ताबड़तोड़ वार

सरिए के किए ताबड़तोड़ वार

मंगलवार रात्रि तकरीबन 8 बजे सास रेखा और बहू निकिता घर पर अकेली थीं। निकिता रसोई में खाना बना रही थी। तब रेखा ने ‘तेरे पेट में तेरे नहीं मेरे पति को गर्भ है' ऐसे कह कर निकिता की पीठ में सरिया मार दिया। गुस्से से निकिता ने सास का हाथ से सरिया छीनकर सास के सर पर वार किए। निकिता द्वारा वार करने से सास लहुलुहान होकर नीचे गिर गई। हमेशा के लिए किस्सा खत्म करने के लिए निकिता ने सास पर सरिये से एक के बाद एक 10 वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई।

 सबूत मिटाने का प्रयास किया

सबूत मिटाने का प्रयास किया

हत्या की वारदात को आत्महत्या बताने के लिए निकिता ने चद्दर से खून साफ किया और वहीं चद्दर शव पर डालकर आग लगा दी। तत्पश्चात मोबाइल से मैसेज डीलीट किए। निकिता सबूत मिटाने का प्रयास कर रही थी तब अचानक उसका पति दीपक घर आ गया। घर का दृश्य देखकर वह स्तब्ध रह गया। दीपक ने पुलिस को बुलाकर निकिता को गिरफ्तार करवाया। उसका फोन जांच के लिए एफएसएल में भेजा।

 निकिता ने डिलीट की ससुर के साथ वॉट्सएप चैट

निकिता ने डिलीट की ससुर के साथ वॉट्सएप चैट

सोला पीआई जेपी जड़ेजा ने बताया कि आरोपित निकिता को गिरफ्तार करने के बाद वारदात का रिकंस्ट्रक्शन किया गया। निकिता ने ससुर के साथ के वॉट्सएप चैट डिलीट कर दिए हैं। पुलिस ने निकिता, दीपक और रेखाबहन के मोबाइल को जब्त कर जांच के लिए एफएसएल भेजा है। वारदात में प्रयुक्त माने जा रहे लोहे के सरिए, खून से सने सास रेखा बहन और आरोपित निकिता के कपड़े भी एफएसएल को भेजे गए हैं।

मप्र : प्रेम प्रसंग के चलते मुरैना में प्रेमी ने की प्रेमिका के ससुर की हत्या, सास घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
गुजरात के अहमदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। एक बहू ने अपनी सास पर लोहे के पाइप से वारकर उसकी हत्या कर डाली। यह परिवार मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में उसने वारदात को अंजाम देने की चौंका देने वाली वजह का जिक्र किया है।
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X