• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Barmer : समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी की लव स्टोरी में आया नया मोड़, रात को पहुंची SP ऑफिस

|

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर जिले की समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी की लव स्टोरी में नया मोड़ आ गया। अचानक फिल्मी स्टाइल में आए इस ट्विस्ट की पूरे बाड़मेर में चर्चा हो रही है।

पिंकी चौधरी पूर्व प्रधान समदड़ी बाड़मेर

पिंकी चौधरी पूर्व प्रधान समदड़ी बाड़मेर

दरअसल, कथित प्रेमी अशोक कुमार के साथ उसके गांव गोलिया चौधरियान में लिव-इन-रिलेशनशिप रहने वाली पिंकी चौधरी ने अब अशोक के खिलाफ ही मामला दर्ज करवाया है। कथित प्रेमी अशोक कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करवाए जाने के बाद पिंकी चौधरी मंगलवार रात 9 बजे खुद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। इसके बाद उसे महिला पुलिस थाना भिजवा दिया गया।

पिंकी चौधरी : बाड़मेर के समदड़ी की प्रधान को शादी के बाद किसी और से हुआ प्यार, लिव इन में रहने पर अड़ी

 कथित प्रेमी पर बंधक बनाने का आरोप

कथित प्रेमी पर बंधक बनाने का आरोप

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय के बाहर पिंकी चौधरी ने पति को छोड़कर कथित प्रेमी अशोक के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की वजह का भी खुलासा किया। पिंकी चौधरी ने कहा कि उसे और उसके ससुराल वालों की जान पर खतरा है। राजनीतिक के दबाव के चलते उसे डरा-धमकाकर 4 दिन तक जयपुर रखा गया और फिर परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई और 2 माह तक उसे कथित प्रेमी ने बंधक बनाए रखा।

 ई-मेल भेजकर पति व ससुर पर लगाए थे आरोप

ई-मेल भेजकर पति व ससुर पर लगाए थे आरोप

कथित प्रेमी अशोक कुमार ने लगातार दो माह तक दबाव बनाकर उससे मारपीट की और उन्हें पुलिस अधीक्षक के नाम ई-मेल करने के लिए मजबूर किया। ई-मेल में ससुर के खिलाफ कार्रवाई करवाने की बात कही, लेकिन अब वह अपने पूर्व पति के साथ ही रहना चाहती है। पूर्व प्रधान से जब दबाव बनाने वाले लोगों के बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि यदि नाम बताया तो वो उसे जान से मार देंगे।

बाड़मेर महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज

बाड़मेर महिला पुलिस थाने में मामला दर्ज

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, पीड़िता ने बताया था कि मैं मामला समदड़ी पुलिस थाने में नहीं दर्ज करवाऊंगी। उनकी मर्जी के अनुसार बाड़मेर महिला थाना में मामला दर्ज करवाया गया है।

 अगस्त में हो गई थीं लापता

अगस्त में हो गई थीं लापता

बता दें कि अगस्त 2020 में समदड़ी की पूर्व प्रधान पिंकी चौधरी लापता हो गई थी। पिता ने उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उसने पति व ससुर पर प्रताड़ना के आरोप लगाए थे। पांच दिन बाद वह कथित प्रेमी अशोक कुमार के घर पर मिली थी और पति को छोड़ अशोक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने की इच्छा जताई।

झोपड़ी से यूरोप तक का सफर, कभी पाई-पाई को थीं मोहताज, फिर 22 हजार महिलाओं को दी 'नौकरी'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pinki Chaudhary Samadri Barmer new twist in EX Pradhan love story
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X