• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान : बूंदी जेल से निकलने के बाद रोते हुए क्या बोलीं पायल रोहतगी, देखें वीडियो

|

बूंदी। नेहरू-गांधी परिवार पर विवादित टिप्पणी के आरोप जेल गईं अभिनेत्री पायल रोहतगी को दूसरे दिन मंगलवार को जमानत पर बाहर ​आ गई हैं। राजस्थान के बूंदी पुलिस थाने में दर्ज मामले में सोमवार को गिरफ्तार की गई पायल रोहतगी को न्यायालय ने नौ दिन के लिए जेल भेजा था।

    Payal Rohatgi ने पहले Nehru Gandhi पर टिप्पणी की, फिर Bundi Jail से बाहर आकर खूब रोई|वनइंडिया हिंदी

    Payal Rohatgi interview after release from Bundi Jail

    बूंदी सेंट्रल जेल से जमानत पर बाहर आने के बाद पायल रोहतगी मीडिया से मुखातिब हुईं। इस दौरान उन्होंने रोते हुए कहा कि हमेशा देश के हित में सोचा है। इतिहास को समझने की कोशिश की है, मगर गलत तरीके से जेल नहीं जाना चाहती हूं। पायल रोहतगी ने कहा कि मैं कोर्ट, मेरे वकील और संग्राम जी को धन्यवाद कहना चाहूंगी। वैसे कोई भी परिवार नहीं चाहेगा कि उनकी बेटी जेल जाए। मुझे बोलना अच्छा लगता है कि इसलिए मैं बोल देती हूं।

    पायल ने कहा कि मैं जेल जाने पर डर गई थी। वहां की रात बहुत ठंडी थी। जेल जाने का यह पहला मौका था। उम्मीद करती हूं। यह आखिरी हो। मेरे बैरक में अन्य महिला बंदियों ने अपनी कहानियां मुझसे शेयर की। जेल का खाना बहुत तीखा था। मुझे तीखा खाना पसंद नहीं। वहीं, पायल ने यह भी कहा कि जेल जाने के बाद भी सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर अपलोड करना बंद नहीं करूंगी। हालांकि इस बात का जरूर ख्याल रखूंगी कि फिर कोई कानूनी रूप से मुझे नहीं फंसा सके।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Payal Rohatgi interview after release from Bundi Jail
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X