• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान के पाली में भीषण हादसा, 7 श्रद्धालुओं मौत 25 से अधिक घायल, पीएम मोदी ने जताया शोक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 20 अगस्त। राजस्थान के पाली जिले में एक भीषण हादसा हो गया। हादसे में घायल हुए 7 श्रद्धालुओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना स्थल पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य तेजी से शुरू कराया। हादसे में घायल 25 से अधिक लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Pali Accident

रामदेवरा से पाली लौट रहे थे श्रद्धालु

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात करीब 9 बजे ये दुर्घटना हुई। जब श्रद्धालुओं को लेकर जा रहा ट्रैक्टर ट्रॉली तेज रफ्तार ट्रेलर टकरा गया। ट्रैक्टर ट्राली में श्रद्धालु सवार थे, जो जैसलमेर से रामदेवरा मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। हादसे में 7 लोगों की मौत बताई जा रहा है। हालाकि इसकी अभी तक आधिकारिक रुप से पुष्टि नही हो पाई है। वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम ने जताया शोक

दर्दनाक हादसे में मौत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने शोक व्यक्त किया है। प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्विट में पीएम ने लिखा, "राजस्थान के पाली में हुआ हादसा दिल दहला देने वाला है। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं"।

उपराष्ट्रपति ने व्यक्त की संवेदना

वहीं हादसे में मृतकों परिजनों के प्रति उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा, "राजस्थान के पाली में हुए सड़क हादसे में लोगों की मौत से दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं"।

कौन हैं दुनिया की सबसे युवा पीएम सना मरीन? पार्टी में शराब पीकर किया डांस! अब क्यों कराना पड़ा ड्रग टेस्ट? कौन हैं दुनिया की सबसे युवा पीएम सना मरीन? पार्टी में शराब पीकर किया डांस! अब क्यों कराना पड़ा ड्रग टेस्ट?

गजेंद्र सिंह शेखावत ने जताया दुख
केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'पाली जिले में रामदेवरा के दर्शन करने जा रहे कई श्रद्धालुओं की सड़क हादसे में मृत्यु का समाचार दुखद है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को इस दुःख में संबल प्रदान करने की प्रार्थना है'।

Comments
English summary
Pali Rajasthan road accident five deceased PM Modi expressed grief
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X