• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान बॉर्डर पर पाक घुसपैठिए को BSF ने किया ढेर, रात एक बजे तारबंदी पार करते ही मारी गोली

|

बाड़मेर। पश्चिमी राजस्थान के बाड़मेर जिले के बाखासर क्षेत्र से लगती भारत-पाकिस्तान सीमा पर शुक्रवार देर रात एक पाक घुसपैठिए को ढेर किए जाने की खबर है। यह तारबंदी पार करके भारत में घुसने की कोशिश कर रहा था। सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने इसे गोली से उड़ा दिया है। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Pak intruder killed in Barmer Rajasthan On india Pakistan Border

जानकारी के अनुसार जवानों द्वारा उसे तीन बार चेताया गया। इसके बावजूद वह तारबंदी पार करने की कोशिश करता रहा। इस दौरान जवानों ने गोली मारकर घुसपैठियों को मार गिराया। गोली उसकी जांच और पेट में लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही सीमा सुरक्षा बल के अधिकारी तथा पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। वहीं, सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट हो गई है। बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि इस पूरे मामले को लेकर बीएसएफ एवं पुलिस द्वारा जानकारी जुटाई जा रही है

भारत में पाकिस्तान से ऐसे पहुंचते हैं नकली नोट, राजस्थान बॉर्डर पर BSF को भनक तक नहीं लगती

गौरतलब है कि एक दिन पहले ही बाड़मेर पुलिस द्वारा खुलासा किया गया था कि पाकिस्तान से नकली नोटों की खेप भारत में बाड़मेर बॉर्डर से भेजी गई है, जिस पर पुलिस एवं सुरक्षा एजेंसियों ने कार्रवाई करते हुए 6 लाख 55 हजार के नकली नोट जब्त कर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Pak intruder killed in Barmer Rajasthan On india Pakistan Border
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X