• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नागौर के नीरज ने हैदराबाद की लड़की से की लव मैरिज, बदमाशों ने सरेआम किया मर्डर

|
Google Oneindia News

नागौर, 21 मई। राजस्थान के नागौर जिले के एक युवक की हैदराबाद में शुक्रवार को चाकुओं से हमला करके हत्या कर दी गई। मृतक 22 नीरज पंवार नागौर जिले के ताऊसर में धड़ा बास का रहने वाला था। वह अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रह रहा था। यहां पर इनका व्यापार है।

neeraj

मीडिया से बातचीत में हैदराबाद के शाह इनायतगंज पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि घटना हैदराबाद के बेगम बाजार की है। नीरज के परिवार का हैदराबाद में मूंगफली का व्यापार है। पिता राजेंद्र पंवार लंबे समय से यहां पर हैं। नीरज ने सालभर पहले एक स्थानीय लड़की से लव मैरिज की थी, जिसका लड़की के घरवालों ने विरोध किया था। नीरज को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। शुक्रवार शाम को पांच बदमाशों ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी।

टीना डाबी की छोटी बहन IAS Ria Dabi के लुक पर फिदा हुए यूजर, Instagram पर कर रहे प्यार का इजहारटीना डाबी की छोटी बहन IAS Ria Dabi के लुक पर फिदा हुए यूजर, Instagram पर कर रहे प्यार का इजहार

वारदात के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हैदराबाद में रह रहे राजस्थानी प्रवासी धरने पर बैठ गए। विरोध में रैली भी निकाली। एसोसिएशन एवं बेगम बाजार रेजिडेंशियल वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा शनिवार को बेगम बाजार बंद रखा गया। परिजनों ने बताया कि शादी के बाद से ही संगीता के घर वाले नाराज थे। वे कई बार नीरज को जान से मारने की धमकी दे चुके थे।

बेगम बाजार में नीरज शुक्रवार शाम साढ़े 7 बजे अपने रिश्तेदार की दुकान पर बैठा था। तभी वहां बाइक पर आए 4-5 हमलावरों ने उस पर चाकुओं से हमला कर दिया और उसकी जान ले ली। इससे पहले बाइक सवार बदमाश बाजार में बाइक पर घूमते रहे। उसकी रैकी की। नीरज की लव मैरिज के बाद मिली धमकियों के आधार पर शक के सूई लड़की परिजनों की ओर है। नीरज के सिर और सीने समेत शरीर में कई जगह पर वार किए गए, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Comments
English summary
Nagaur youth murdered in Hyderabad, love marriage was done a year ago
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X