• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चचेरी बहन का 6 साल से कर रहा था रेप, तीसरी बार के अबॉर्शन के बाद युवती का हुआ यह हाल

|

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले के मौलासर में भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने और युवती की जिंदगी दांव पर लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी चचेरी बहन छह साल से देह शोषण कर रहा था। युवती तीन बार गर्भवती हुई है। हर बार अबॉर्शन करवाया गया। तीसरे बार के अबॉर्शन के बाद युवती की तबीयत बिगड़ने पर पूरे मामले का खुलासा हुआ है। अब युवती की रिपोर्ट पर मामला दर्ज हुआ है।

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

नागौर जिले के डीएसपी गणेशाराम जाट ने बताया कि मौलासर थाना क्षेत्र की एक युवती ने मौलासर थानाधिकारी के समक्ष पेश होकर अपने चचेरे भाई द्वारा 6 साल पहले नहाते समय का वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है।

 हर बार करवाया अबॉर्शन

हर बार करवाया अबॉर्शन

इस दौरान युवती के तीन बार प्रेग्नेंट भी हो गई थी। प्रेग्नेंट होने पर उसे टेबलेट देकर उसका अबॉर्शन करवाने की बात भी सामने आ रही है। हाल ही में जब अबॉर्शन के बाद युवती की तबीयत बिगड़ी तो युवती ने परिजनों को अपनी आपबीती बताई।

 दीवार फांदकर फिर आया रेप करने

दीवार फांदकर फिर आया रेप करने

दो दिन पहले फिर से युवक रात को दीवार फांद कर दुष्कर्म की नीयत से घर मे घुसा तो युवती ने शोर मचा दिया। जिससे घरवाले पहुंच गए। तब आरोपी वहां से भाग गया। इस पर युवती के परिजन थाने पहुंचे। युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है।

 मामला सामने आने पर खाया जहर

मामला सामने आने पर खाया जहर

युवती के परिजनों द्वारा मामला दर्ज करवाने की बात सामने आने पर युवक ने सोशल मीडिया पर सुसाइड करने की बात लिखकर जहरीला पदार्थ खा लिया। इसकी जानकारी मिलने पर सुदरासन चौकी इंचार्ज ने मौके पर पहुंच कर अचेत अवस्था में पड़े मिले युवक को मौलासर अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के नौ जून को उसे गिरफ्तार कर लिया।

राजस्थान : Fb पर अनुष्का चोपड़ा के हनीट्रैप में फंसे विकास-चिमनलाल, फिर बने ISI के जासूस

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Nagaur's girl was raped by her cousin for six years
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X