• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Rajasthan : बाड़मेर में केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी व Hanuman Beniwal की गाड़ी पर हमला, देखें वीडियो

By अशोक शेरा
|

बाड़मेर। राजस्थान में नागौर सांसद व रालोपा संयोजक हनुमान बेनीवाल व केंद्रीय राज्यमंत्री कैलाश चौधरी की गाड़ी पर बायतु में अज्ञात लोगों ने मंगलवार देर रात गाड़ी में तोड़फोड़ कर डाली, जिससे गाड़ियों के शीशे टूट गए। सांसद व मंत्री की गाड़ी पर किसने व क्यों हमलाकिया। इसका अभी पता नहीं चल पाया है।

Nagaur MP Hanuman Beniwal car attacked in Barmer

Hanuman Beniwal : राजस्थान की ​राजनीति में 'लठ्ठ गाड़' देने वाला नेता, युवाओं के दिलों पर करता है राजHanuman Beniwal : राजस्थान की ​राजनीति में 'लठ्ठ गाड़' देने वाला नेता, युवाओं के दिलों पर करता है राज

जानकारी के अनुसार हनुमान बेनीवाल व कैलाश चौधरी मंगलवार देर रात्रि बाड़मेर से बायतु की तरफ जागरण में भाग लेने जा रहे थे। जहां पर उनका आरोप है कि राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के समर्थकों द्वारा उन पर हमला किया गया। इस पूरे मामले को लेकर बाड़मेर की राजनीति में एक बार फिर चर्चाएं तेज हो गई हैं।

Kailash Choudhary : बच्चों को ट्रेन में भरकर CM के पास ले गए और स्वीकृत करा लाए सरकारी कॉलेजKailash Choudhary : बच्चों को ट्रेन में भरकर CM के पास ले गए और स्वीकृत करा लाए सरकारी कॉलेज

राजस्व मंत्री के लिए दिया विवादित बयान

राजस्व मंत्री के लिए दिया विवादित बयान

मंगलवार दिन में हनुमान बेनीवाल एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान बाड़मेर आए थे। यहां पर उन्होंने राजस्व मंत्री हरीश चौधरी के बारे में बयान देते हुए कहा था कि वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जूते उठाते हैं। बेनीवाल के इस बयान का सोशल मीडिया पर जमकर विरोध भी हुआ।

पुलिस सुरक्षा के बावजूद हमला

पुलिस सुरक्षा के बावजूद हमला

बेनीवाल के बयान के विरोध को देखते हुए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बेनीवाल की सुरक्षा में भारी जाब्ता तैनात किया गया था। जब सांसद बेनीवाल व मंत्री चौधरी एक साथ गाड़ी में बायतु पहुंचे तो फलसूंड पांडे के पास समर्थकों ने उनके विरोध में नारे लगाए। पत्थरों से गाड़ी के शीशे तोड़ दिए।

राजस्व मंत्री का करेंगे विरोध

राजस्व मंत्री का करेंगे विरोध

इस पर हनुमान बेनीवाल ने जागरण कार्यक्रम में बयान देते हुए कहा कि इस घटना के बाद राजस्व मंत्री का राजस्थान में विरोध कर उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने की मांग करेंगे। उन्होंने बाड़मेर पुलिस पर भी आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब पुलिस की मिलीभगत से हुआ है। वहीं, केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्व मंत्री हरीश चौधरी को चैलेंज करते हुए कहा कि मिस्टर हरीश मैंने वो काम छोड़ दिए हैं। मेरा इतिहास पूछ लेना।

Rajasthan : दिवाली पर भाजपा में सुतली बम की तरह फटा Hanuman Beniwal का यह TweetRajasthan : दिवाली पर भाजपा में सुतली बम की तरह फटा Hanuman Beniwal का यह Tweet

English summary
Nagaur MP Hanuman Beniwal car attacked in Barmer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X