• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नागौर एक्सीडेंट : बेकाबू बस ने बाइक को मारी टक्कर, माता-पिता व दो बच्चों की मौत

|

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले के खुनखुना इलाके में तोषीणा स्थित पेट्रोल पंप के पास मंगलवार शाम करीब पांच सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पति पत्नी व दो बच्चे शामिल हैं। एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस बस जब्त कर ली है।

Nagaur Accident : Uncontrolled bus collided with bike, death of parents and two children

खुनखुना एसएचओ हरिराम जाजुंदा के अनुसार बाठड़ी निवासी बजरंग बाइक पर अपनी पत्नी तारूदेवी व बच्चों के गांव पांचवां जा रहा था। बजरंग के साथ दूसरी बाइक पर इनका साला भी था। वह तोषीणा के पास स्थित पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भरवाने चला गया।

बजरंग व उसकी पत्नी-बच्चे पर सड़क किनारे खड़े होकर उसका इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान कुचामन की ओर से बुटाटी धाम लीलन एक्सप्रेस की बस आई, जिसने बाइक व बजरंग के परिवार को अपनी चपेट में ले लिया।

टक्कर के बाद बस उनको 200 फीट तक घसीटते हुए ले गई। पुलिस को घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने दी। घायल बच्ची को तोषीणा अस्पताल में भर्ती कराया। मृतकों के शव को अस्पताल की मोर्चरी में भेज दिए हैं।

Rajasthan : भैंस किसकी? DNA टेस्ट से भी नहीं चला मालिक का पता तो नागौर पुलिस ने यूं सुलझाई पहेलीRajasthan : भैंस किसकी? DNA टेस्ट से भी नहीं चला मालिक का पता तो नागौर पुलिस ने यूं सुलझाई पहेली

English summary
Nagaur Accident : Uncontrolled bus collided with bike, death of parents and two children
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X