• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चूरू: खेत में बेटे को बचाने के लिए 'मौत' से भिड़ गई मां, दोनों ही नहीं बच सके

|

चूरू। राजस्थान चूरू जिले के गांव बूंटिया के एक खेत में दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें मां-बेटे की मौत हो गई जबकि मृतक की पत्नी बाल-बाल बच गई। शुक्रवार सुबह खेत में हादसे का शिकार हुआ परिवार चूरू भाजपा जिला उपाध्यक्ष सीताराम लुगरिया का है।

mother son died while working in farm in buntiya village of churu

चूरू सदर थाना पुलिस के अनुसार दीनदयाल पुत्र सीताराम लुगरिया ने रिपोर्ट दी कि वह शुक्रवार सुबह खेत में काम करने गया हुआ था। पड़ोस में चाचा दिनेश लुगरिया के खेत में चाची अनिता, चचेरा भाई कुलदीप व चचेरे भाई की पत्नी उच्छवदेवी काम कर रही थी।

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश में क्या है हथियार तस्करी का कनेक्शन?

अचानक चचेरे भाई की पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। दौड़कर मौके पर पहुंचा तो उसकी चाची, चचेरा भाई व चचेरे भाई की पत्नी ट्रांसफार्मर के अर्थिंग के तार में आए करंट की चपेट में आए हुए थे। बांस की लकड़ी से चचेरी भाई की पत्नी को अलग किया।

इसके बाद चाची व चचेरे भाई को हटाया। चाची व चचेरा भाई बेहोशी की हालत में थे, जबकि चचेरी भाई की पत्नी भी घायल हो गई थी। इसके बाद उसके परिवार व आसपास के खेतों से भी लोग आ गए। वह तीनों को गाड़ी में डालकर डीबी अस्पताल लेकर आया। यहां पर डॉक्टरों ने अनिता व कुलदीप को मृत घोषित कर दिया। उच्छवदेवी काे अस्पताल में भर्ती किया गया।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mother son died while working in farm in buntiya village of churu
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X