• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Sri Gangaganar : सॉरी मम्मी-पापा! 'पुलिसकर्मी मनीराम चौहान ने मेरा रेप किया, मैं सुसाइड कर रही हूं'

|
Google Oneindia News

श्रीगंगागनर, 29 मई। राजस्थान पुलिस फिर शर्मसार हुई है। श्रीगंगानगर जिले में एक विवाहिता ने पुलिस कांस्टेबल पर रेप का आरोप लगाकर नहर कूदकर जान दे दी। विवाहिता ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाकर आपबीती बताई। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

    Sri Gangaganar : सॉरी मम्मी-पापा! 'पुलिसकर्मी मनीराम चौहान ने मेरा रेप किया, मैं सुसाइड कर रही हूं'

    Srigangaganar police

    एफ माइनर नहर में कूदकर जान दी

    जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर कस्बे की 30 वर्षीय विवाहिता ने शुक्रवार को एफ माइनर नहर में कूदकर जान दे दी। मरने से पहले उसने एक वीडियो बनाकर परिजनों से माफी मांगने के साथ ही मटीली पुलिस थाने के कांस्टेबल मनीराम चौहान पर रेप का आरोप लगाया है।

    विवाहिता के वीडियो में आखिरी शब्द

    विवाहिता ने अपने वीडियो में कहा कि 'मैं बस आज जिंदगी खत्म करने जा रही हूं। सॉरी मम्मी पापा, भइया-भाभी सबको। मैं आज अपने बच्चों को छोड़कर जा रही हूं, क्योंकि मैं अपनी जिंदगी से तंग आ चुकी हूं। मरने की वजह मनीराम चौहान है, जो पुलिस में है। मैं मनीराम चौहान और उसकी पत्नी की वजह से सुसाइड कर रही हूं। मनीराम चौहान ने मेरा बार बार दुष्कर्म किया। मुझे ब्लैकमेल किया। मेरा शारीरिक शोषण किया और उसकी पत्नी ने मुझे परेशान किया। इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। सिर्फ और सिर्फ मनीराम चौहान व उसकी पत्नी जिम्मेदार है। बाय पापा, सॉरी आपकी बेटी'

    देश का पहला मामला : राजस्थान की किरण को 10 मिनट में लगा दी कोरोना टीके की 2 डोज, ​जानिए फिर क्या हुआ?देश का पहला मामला : राजस्थान की किरण को 10 मिनट में लगा दी कोरोना टीके की 2 डोज, ​जानिए फिर क्या हुआ?

    कांस्टेबल मनीराम चौहान सस्पेंड

    श्रीगंगानगर एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि आरोपित सिपाही मनीराम चौहान के खिलाफ मृतका के ​पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल वह पुलिस थाने से फरार चल रहा है। पूरे मामले की जांच में जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

    English summary
    Mother of 3 children jumped into canal by accusing Srigangaganar police constable Manish Chauhan of rape
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X