• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मां ने मोबाइल खरीदने के लिए 20 हजार रुपए नहीं दिए तो बेटे ने घर में आग लगा खुद को गोली मारी

|
Google Oneindia News

धौलपुर, 14 दिसम्बर। राजस्थान के धौलपुर जिले के गांव बीझौली में बेटे की जिद का खौफनाक मामला सामने आया है। मोबाइल खरीदने के लिए मां ने बेटे को 20 हजार रुपए नहीं दिए तो उसने न केवल घर में बवाल मचा दिया बल्कि बंदूक से खुद को गोली भी मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई।

Dholpur News

पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त 18 वर्षीय प्रशांत पुत्र संग्राम सिह के रूप में हुई है। वह अपनी मां से मोबाइल खरीदने के लिए बीस हजार रुपए मांग रहा था। मां ने बेटे को पिताजी से पैसे मंगाने का आश्वासन दिया। इस पर वह क्रोधित हो गया।

अपनी किताब और घर के सामान में आग लगा दी। बेटे का क्रोध देख मां ने अपने पास रखे 8 हजार रुपए दे दिए, लेकिन युवक 20 हजार रुपए लेने की जिद पर अड़ा था। पैसे नहीं मिलने पर युवक ने मन में कुछ और ही ठान रखा था। युवक ने शाम होते ही तमंचे से गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

JAIPUR : IB अफसर के बेटे-बहू ने दी जान, 9 माह पहले हुई शादी, बेटे ने पहले जहर पीया फिर नसें काटींJAIPUR : IB अफसर के बेटे-बहू ने दी जान, 9 माह पहले हुई शादी, बेटे ने पहले जहर पीया फिर नसें काटीं

गोली लगने की सूचना पर आस-पास के लोग मौके पर आए और उसे घायलावस्था में सरमथुरा अस्पताल लेकर गएह, जहां चिकित्सकों ने अस्पताल में युवक को मृत घोषित कर दिया। जिस वक्त युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की उस समय उसके पिता मजदूरी करने जयपुर गए हुए थे।

English summary
mother did not give 20 thousand rupees to buy mobile in Dholpur, Rajasthan,
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X