• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बारां : हत्या कर शव ईंटों में चुनवा दिया, परिजनों से पत्नी बोली-'500 रुपए लेकर रात को कहीं चला गया'

|

बारां। राजस्थान में बारां कोतवाली पुलिस थाना इलाके के समसपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक की हत्या के बाद शव को ईंट-भट्‌टे में चुन दिया गया। रविवार को भट्‌टे पर और ईंट चुनी जा रही थी। इस दौरान बदबू की शिकायत पर मौके पर पहुंची बारां पुलिस ने जांच शुरू की तो कच्ची ईंटों के बीच युवक का शव बरामद हुआ। मृतक के भाई की रिपोर्ट पर हत्या व साक्ष्य मिटाने का मामला दर्ज करवाया है। मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

    बारां : हत्या कर शव ईंटों में चुनवा दिया, परिजनों से पत्नी बोली-'500 रुपए लेकर रात को कहीं चला गया'
    पत्नी बोली-पांच सौ रुपए लेकर कहीं काम करने गया

    पत्नी बोली-पांच सौ रुपए लेकर कहीं काम करने गया

    कोतवाली पुलिस ने बताया कि सदर पुलिस थाना इलाके के गांव खेड़ली भैंडोलिया निवासी भरत मीणा ने रिपोर्ट दी कि 21 नवंबर को उसके बड़े भाई महेंद्र मीणा, भाभी कांतिबाई को लेकर लेबर ठेकेदार राकेश मेघवाल के समसपुर स्थित ईंट-भट्टे पर गया था। 22 नवंबर को भाभी कांतिबाई ने मोबाइल से कॉल कर बताया कि उसका पति महेंद्र के साथ झगड़ा हो गया। ऐसे में पति महेंद्र 500 रुपए लेकर रात को ही कहीं चला गया है। परिजनों ने महेंद्र को तलाश किया, लेकिन उसका पता नहीं लगा।

    ठेकेदार व भाभी पर हत्या का शक

    ठेकेदार व भाभी पर हत्या का शक

    इस पर 25 नवंबर को भरत मीणा ने कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। इसमें बताया कि उसका भाई महेंद्र लापता है। उसको शक है कि ठेकेदार राकेश मेघवाल और भाभी कांतिबाई ने उसको मारपीट कर कहीं फेंक दिया है। मृतक के भाई भरत मीणा ने रिपोर्ट दी है कि उसके भाई की हत्या हुई है। भाई की पत्नी कांतिबाई व ठेकेदार राकेश पुत्र जोधराज पर हत्या करने का अंदेशा जाहिर किया है। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की।

    पुलिस ने शुरू की जांच, जल्द खुलासा का उम्मीद

    पुलिस ने शुरू की जांच, जल्द खुलासा का उम्मीद

    डीएसपी महावीर शर्मा ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच में जुटी है। मामले के खुलासे के लिए टीम गठित की है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। मामले का जल्द खुलासा किया जाएगा। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस पहलू पर जांच शुरू कर दी है कि आखिर महेंद्र को ईंट भट्‌टे में किसने और क्यों चुना।

    आगे कंटेनर, पीछे पुलिस : 80 KM में 12 नाके तोड़कर नागौर से सीकर पहुंचा चालक, देखें वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Missing person Body found on brick kiln in Baran Rajasthan
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X