• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव मैरिज के बाद प​त्नी को ढूंढ़ता रहा पति, रात को वह जिस हाल में मिली उससे उड़े सबके होश

|
Google Oneindia News

झुंझुनूं। पहले अरैंज मैरिज और फिर प्रेमी के साथ शादी रचाना। उसके बाद अचानक गायब हो जाना। फिल्मी सी लगने वाली यह कहानी राजस्थान के सीकर जिले के नयाबास की रहने वाली पूजा की है। परिजनों ने सात साल पहले पूजा की शादी की थी, मगर उसे पति का साथ रास नहीं आया। दोनों के दिलों में दूरियां बढ़ी तो अलग हो गए। उसके बाद कहानी में उस वक्त नया मोड़ आ गया जब पूजा की जिंदगी में सीकर के नयाबास निवासी उसका प्रेमी रविन्द्र उर्फ बंटी जाखड़ पति बनकर आया और अब पूजा दुनिया से ऐसे रुख्सत हुई कि हर कोई चौंक गया।

खेतड़ीनगर में की खुदकुशी

खेतड़ीनगर में की खुदकुशी

पुलिस के अनुसार पति से अलग होने के बाद पूजा और रविन्द्र बतौर पति-पत्नी साथ रहे थे, लेकिन प्यारभरा यह रिश्ता महज छह माह चल पाया। पति की तरह उसे प्रेमी से भी नफरत होने लगी। लिहाजा वह 19 अक्टूबर 2019 को प्रेमी का साथ छोड़कर अचानक गायब हो गई थी। प्रेमी व परिजन उसे तलाश रहे थे। सोमवार रात को वह राजस्थान के झुंझुनूं जिले के खेतड़ीनगर स्थित एक घर में मृत मिली।

लव मैरिज के बाद 8 माह की गर्भवती बीवी के साथ पति ने रात को पार की हैवानियत की सारी हदेंलव मैरिज के बाद 8 माह की गर्भवती बीवी के साथ पति ने रात को पार की हैवानियत की सारी हदें

 फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

फांसी के फंदे पर लटका मिला शव

खेतड़ीनगर थानाधिकारी किरण सिंह यादव ने बताया कि सोमवार रात इत्तला मिली कि खेतड़ीनगर के एक आवासीय क्वार्टर में विवाहिता ने फांसी लगा ली। पुलिस ने शव फांसी के फंदे से नीचे उतरावकर खेतड़ी के राजकीय अजीत अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया। मृतका की शिनाख्त सीकर की नयाबास निवासी पूजा के रूप में होने पर पुलिस ने उसके परिजनों व पति को सूचना दी।

प्यार की सजा! प्रेम विवाह के बाद आधी रात को परिजन दोनों को उठा ले गए, फिर यूं बरपाया कहरप्यार की सजा! प्रेम विवाह के बाद आधी रात को परिजन दोनों को उठा ले गए, फिर यूं बरपाया कहर

छह माह से तलाश रहा था पति

छह माह से तलाश रहा था पति

पूजा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि सात साल पहले उसकी शादी की थी, मगर दो साल बाद उसने पति को छोड़ दिया। फिर प्रेमी रविन्द्र उर्फ बंटी से शादी कर ली। एक बेटे की मां पूजा का प्रेमी के साथ छह माह पहले मनमुटाव हो गया था। पति उसे 19 अक्टूबर 2019 से तलाश रहा था। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

English summary
Married woman found dead at Khetri Nagar Jhunjhunu after Love marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X