• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

SIKAR : महाराष्ट्र भाजपा विधायक कीर्ति कुमार राजस्थान के सीकर में गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला?

|

सीकर। राजस्थान के सीकर शहर में महाराष्ट्र भाजपा के विधायक के कीर्ति कुमार की गिरफ्तारी हुई है। उनके साथ ​ही चार लोगों को भी पकड़ा गया है। ये लोग सालासर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे।

नो एंट्री एरिया में घुसाई बस

नो एंट्री एरिया में घुसाई बस

सीकर डीएसपी वीरेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार शनिवार दोपरह को एसके कॉलेज के सामने एचसी गिरधारी लाल और महिला कांस्टेबल कमला तैनात थे। इसी दौरान हरियाणा नंबरों की एक बस आई। बस नो एंट्री एरिया में घुसने पर पुलिसकर्मी ने चालान बना दिया।

 एसके कॉलेज में घुसकर बचाई जान

एसके कॉलेज में घुसकर बचाई जान

इस बात से खफा बस में सवार लोगों ने हैड कांस्टेबल के साथ मारपीट शुरू कर ​दी। हैड कांस्टेबल ने एसके कॉलेज में घुसकर खुद की जान बचाई। कॉलेज स्टाफ ने बीच-बचाव कर उसे छुड़ाया।

 डीएसपी व कोतवाल पहुंचे मौके पर

डीएसपी व कोतवाल पहुंचे मौके पर

उधर, सूचना पाकर सीकर शहर डीएसपी वीरेंद्र कुमार शर्मा और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हैड कांस्टेबल से मारपीट के आरोप मेंबस में सवार पांच लोगों को गिरफ्तार किया।

 ये हैं आरोपी

ये हैं आरोपी

गिरफ्तार आरोपियों में महाराष्ट्र के नागपुर जिले की धंतोली तहसील निवासी नितेश भगड़िया, उसके पुत्र और भाजपा विधायक कीर्ति कुमार, श्रीकांत, अंकित भूतड़ा और यवतमाल के रहने वाले सुशील कोठारी शामिल हैं।

Sikar Mahapanchayat : राकेश टिकैत 23 को आएंगे राजस्थान, सीकर किसान महापंचायत में दिखाएंगे 'ताकत'Sikar Mahapanchayat : राकेश टिकैत 23 को आएंगे राजस्थान, सीकर किसान महापंचायत में दिखाएंगे 'ताकत'

English summary
Maharashtra BJP MLA Kirti Kumar arrested in Sikar Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X