• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राजस्थान बॉर्डर पर फंसे मजदूरों को मध्य प्रदेश के कांस्टेबल ने बांटे 500-500 रुपए, वीडियो वायरल

|

रतलाम। मध्य प्रदेश में एक पुलिस कांस्टेबल द्वारा लॉकडाउन में फंसे मजदूरों को पांच-पांच सौ रुपए बांटने का मामला सामने आया है। हुआ यूं कि मध्य प्रदेश-राजस्थान बॉर्डर पर फंसे मजदूरों को लेने के लिए पुलिस प्रशासन ने रतलाम पुलिस लाइन से एक आरक्षक घनश्याम दंड़िग को भेजा था। जब उसने मजदूरों की हालत देखी तो इतना द्रवित हो गया और दोस्त से पैसे लेकर हर मजदूर को 500-500 बांट दिए ताकि मजदूर घर पहुंचकर एक दो दिन के खाने का इंतजाम कर सकें।

Madhya Pradesh constable distributed Rs 500-500 to laborers on Rajasthan border, video goes viral

आरक्षक घनश्याम दंड़िग राजस्थान के नयागांव बॉर्डर से रतलाम जिले के मजदूरों को लाने के लिए शासन के निर्देश पर गए थे। आरक्षक वहां से 30 मजदूरों को लेकर लौटे, जहां रास्ते में मजदूरों ने उन्हें बताया कि लॉकडाउन में फंसने के कारण उनके पास रुपए पूरी तरह से खत्म हो चुके हैं। कई दिन से खाने-पीने के लिए भी भटकते रहे, लेकिन अब शासन उन्हें घर तक पहुंचा रहा है। परंतु घर तक जाने और वहां खाने का इंतजाम करने के लिए भी उनके पास कोई बंदोबस्त नहीं है। मजदूरों के साथ छोटे बच्चे भी थे।

किन्नर बनने के लिए युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर फेंका, जानिए फिर हुआ क्या?किन्नर बनने के लिए युवक ने अपना प्राइवेट पार्ट काटकर फेंका, जानिए फिर हुआ क्या?

यह सब सुनकर आरक्षक दंड़िग ने उनकी मदद का मन बना लिया और दलौदा में अपने दोस्त को पेटीएम से रुपए डालकर कैश लाने के लिए कहा। इसके बाद माननखेड़ा टोलनाके पर जब मजदूरों को उनके घर रवाना होने के पहले आरक्षक ने सभी 30 मजदूरों को 500-500 रुपए भेंट किए। आरक्षक द्वारा मजदूरों को रुपए दिए जाने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

English summary
Madhya Pradesh constable distributed Rs 500-500 to laborers on Rajasthan border, video goes viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X