• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

OMG : लेडी कांस्टेबल शादी के 3 साल बाद कांस्टेबल पति के गांव गई तो वो निकला 3 बच्चों का बाप

|

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले में शादी के नाम पर धोखाधड़ी और मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला सामने आया है। एक महिला कांस्टेबल ने अपने पति व ससुराल वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। खास बात यह है कि महिला कांस्टेबल का आरोप है कि उसे शादी के 3 साल बाद पता चला कि कांस्टेबल पति पहले से ही ​तीन बच्चों का बाप है। सीकर की रींगस पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Lady Constable complaint Against Constable Husband in Reengus Police station of Sikar

पुलिस के अनुसार सीकर जिले के शिश्यूं रानोली की रहने वाली महिला वर्ष 2007 में कोटा पुलिस में कांस्टेबल के पद पर भर्ती हुई थी। एक साल बाद उसकी पहचान महेश धाबाई से हुई। महेश भी राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल है। वह 1998 में कोटा पुलिस में भर्ती हुआ था।

ये भी पढ़ें :प्यार की पहरेदार बनेगी राजस्थान सरकार, इस नए कानून से प्रेमी जोड़ों को मिलेगी सुरक्षा

वर्ष 2008 में ही दोनों ने शादी रचा ली। दोनों एक साथ एक ही मकान में रहने। 2011 में महेश बिना बताए गांव में आ गया। पीड़िता कांस्टेबल का आरोप है कि उसके काफी फोन करने पर भी उसने फोन नहीं उठाया तो वह भी कांस्टेबल पति के गांव आ गई। गांव आने के बाद उसे पता चला कि महेश पहले से शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे हैं।

Tejaswani Gautam : राजस्थान की ये SP करती हैं नुक्कड़ नाटक, वजह जान आप भी करोगे इन्हें सैल्यूट

उस समय महिला धोखाधड़ी से शादी करने का मुकदमा दर्ज करवाने थाने जाने लगी तो कांस्टेबल पति ने विश्वास में लेकर साथ रहने की बात कही। कुछ दिन बाद दोनों के बीच फिर से विवाद होने लगा था। पीड़िता ने वर्ष 2018 में पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। अब उसने अपने सास, ससुर, ननद के लडक़े सहित कई लोगों के खिलाफ मारपीट कर घर से निकाल देने का मामला दर्ज करवाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Lady Constable complaint Against Constable Husband in Reengus Police station of Sikar
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X