• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

करौली की नर्स की लव स्टोरी : प्रेम प्रसंग में बाधा बने पति की पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या

|

करौली। राजस्थान के करौली जिले के मासलपुर के नारायणा क्षेत्र में 25 दिसंबर को युवक का शव मिलने के मामले का पुलिस टीम ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

Karauli Nurse Hemlatas Love Story Husbands wife murders with lover

मृतक की पत्नी हेमलता कैलादेवी चिकित्सालय में नर्स के पद पर कार्यरत हैं। प्रेम प्रसंग में बाधा बनने के कारण अपने प्रेमी पिंटू के साथ मिलकर पति भैंरोसिंह उर्फ बनवारी की हत्या कर दी। फ़िलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर जांच में जुटी है।

राजस्थान : गड़ा धन निकालने के लिए 11 साल के बच्चे की बलि, नाक, कान व नाखून कटा शव खेत में मिलाराजस्थान : गड़ा धन निकालने के लिए 11 साल के बच्चे की बलि, नाक, कान व नाखून कटा शव खेत में मिला

करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि 25 दिसंबर को मासलपुर के नारायणा क्षेत्र में युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। सूचना पर मासलपुर थानाधिकारी ने शव को कब्जे में लेकर पहचान के प्रयास किए। फिर करौली जिले के कैलादेवी पुलिस थाने में मृतक की पत्नी हेमलता द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की जानकारी मिली।

इससे मृतक की पहचान भैंरोसिंह उर्फ बनवारी के रूप में हुई। साथ ही 8-10 लोगों के खिलाफ पति को उठाकर ले जाने और हत्या की प्राथमिकी मासलपुर थाने में पेश की। मृतक और उसकी पत्नी की फोन लोकेशन एवं कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। पत्नी द्वारा दो तरह की बात सामने आने पर उससे कड़ाई से पूछताछ की। उसके बाद मृतक की पत्नी ने पुलिस के सामने पति की हत्या करना स्वीकार कर लिया।

English summary
Karauli Nurse Hemlata's Love Story Husband's wife murders with lover
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X