• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

करौली : राजस्थान पुलिस कांस्टेबल ​​गोकलेश की हत्या का आरोपी मध्य प्रदेश से पकड़ा गया

|
Google Oneindia News

करौली, 4 मई। राजस्थान के करौली जिले के मंडरायल कस्बे में सप्ताहभर पहले पुलिस कांस्टेबल गोकलेश की हत्या के आरोपी को पकड़ लिया गया है। करौली पुलिस ने मध्य प्रदेश से आरोपी की गिरफ्तारी की है। करौली एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि 25 अप्रैल की रात को मण्डरायल थाने का पुलिसकर्मी अपने एक साथी के साथ कस्बे में गश्त के लिए निकला था।

Karauli : Accused of killing Rajasthan Police Constable caught from Madhya Pradesh

सब्जीमण्डी के पास राधारानी मार्केट मार्केट में एक मेडिकल की दुकान पर गोकलेश ने साथी पुलिसकर्मी को आगे चलने की बोला और खुद पानी पीने के लिए ठहर गया था।

यहां पर ही मण्डरायल थाने के जाखौदा गांव निवासी सम्पतसिंह ने स्वापी में पत्थर बांधकर गोकलेश पर हमला किया। इससे वह जख्मी होकर गिर गया तब भी उस पर पत्थर से लगातार चोटें मारी। इससे गोकलेश की मौके पर मौत हुई। वारदात करके आरोपी मौके से फरार हुआ था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी सम्पत सिंह राजपूत की गिरफ्तारी के लिए घटना के बाद से पुलिस सक्रीय हुई थी। इसके लिए पांच टीमें गठित करके अलग-अलग स्थानों पर दबिश दी गई। साथ ही लोकेशन पता लगाने के लिए साइबर सैल की मदद ली गई।

इनमें से ही एक टीम को सम्पतसिंह के बारे में चम्बल पार करके मध्यप्रदेश की ओर निकल जाने की सूचना मिली। इसी दिशा में तलाश को जारी रखने पर उसके ग्वालियर, मुरैना, भिण्ड में अपने रिश्तेदारों एवं परिचितों से मिलने-जुलने की खबर भी पता चली। इसी दौरान मुखबिर से प्राप्त सूचना के बाद उसे भिण्ड जिले के एक गांव से गिरफ्तार किया गया।

राकेश हत्याकांड : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, फांसी के फंदे से लटका मिला था शवराकेश हत्याकांड : पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर रची पति की हत्या की साजिश, फांसी के फंदे से लटका मिला था शव

पुलिस पूछताछ में पहले आरोपी गुमराह करता रहा, मगर फिर सख्ती बरतने पर सच उगल दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी ने पुरानी रंजिश के कारण हत्या करना स्वीकार किया है। उसने पुलिस को बताया कि कांस्टेबल गोकलेश उसके कामों व कारोबार पर अंकुश लगाता था। इससे वह क्षुब्ध था और उसकी हत्या करने की ठानी थी। एसपी ने जानकारी दी कि आरोपी के खिलाफ दो आपराधिक मामले न्यायालय में लम्बित हैं जबकि एक में उसे दण्डित किया जा चुका है।

English summary
Karauli : Accused of killing Rajasthan Police Constable caught from Madhya Pradesh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X