• search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

2 बच्चों के पिता ने 15 वर्षीय साली के साथ की खुदकुशी, प्रेम प्रसंग में ट्रेन से कटकर दी जान

|

सीकर, 15 मई। राजस्थान के सीकर जिले के गांव माधो का बास में जीजा साली में ट्रेन से कटकर जान दे दी। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, मगर पुलिस की शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा है। जीजा दो बच्चों का पिता है जबकि साली की उम्र 15 वर्ष है।

घटनास्थल के पास खड़ी मिली स्कूटी

घटनास्थल के पास खड़ी मिली स्कूटी

सीकर जिले के थोई पुलिस थानाधिकारी संगीता मीणा ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को ​सूचना मिली कि ट्रेन की पटरियों पर एक युवक व युवती का शव पड़ा है। पटरियों के पास चालू हालत में पेड़ के नीचे स्कूटी खड़ी है।

थोई अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए शव

थोई अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए शव

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शवों की शिनाख्त गांव भादवाड़ी के सेपटों की ढाणी निवासी महेंद्र बावरिया व रींगस पुलिस थाना इलाके के चौमू पुरोहितान निवासी युवती के रूप में की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए थोई अस्पताल के मुर्दाघर में पहुंचाया।

Chanda Dhayal : लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच चंदा धायल ने थामा जीप का स्टेयरिंग, VIDEOChanda Dhayal : लोगों को कोरोना से बचाने के लिए सरपंच चंदा धायल ने थामा जीप का स्टेयरिंग, VIDEO

 महेन्द्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था

महेन्द्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया था कि महेंद्र बावरिया स्कूटी पर सवार होकर अपने ससुराल चौमू पुरोहितान गया था। वापसी में वह अपनी साली को भी साथ लेकर आया था। दोनों ने दोपहर करीब ढाई बजे पैसेंजर ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। महेन्द्र प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था और तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

English summary
Jija sali Love Story of madho ka bas Sikar Rajasthan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X