India
  • search
राजस्थान न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

राजस्थान: कांग्रेस की 'विरोध रैली' में युवक ने कर दी अग्निपथ योजना की तारीफ, पीटने लगे कांग्रेसी, Video

|
Google Oneindia News

झुंझुनूं, 28 जून: सेना भर्ती से जुड़ी नई योजना 'अग्निपथ' को लेकर केंद्र सरकार युवाओं का विरोध झेल रही है। वहीं विपक्ष ने भी इस स्कीम के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। एक तरफ जहां अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस विरोध रैली के जरिए लोगों को इससे जुड़े नुकसान बता रही है कि तो दूसरी तरफ झुंझुनूं में कांग्रेस की विरोध रैली के दौरान उस वक्त एक अजीब घटना हो गई, जब मंच पर पहुंचे एक युवक ने अग्निपथ स्कीम की खूबियां गिना दी।

Jhunjhunu congress protest rally

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

फिर क्या विरोध के बीच योजना की तारीफ सुनकर वहां मौजूद कांग्रेसी कार्यकर्ता बिफर पड़े और युवक को पीटने लगे। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक झुंझुनूं जिले के कलेक्ट्रेट पर अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेसी नेताओं का विरोध प्रदर्शन चल रहा था। इसी दौरान धरने पर एक स्थानीय युवक पहुंच गया। जिसका नाम जगदीप बताया जा रहा है।

मंच से युवक ने कर दी 'अग्रिपथ' की तारीफ

युवक ने मंच से कुछ बोलने के लिए नेताओं से अनुमति मांगी। जैसे ही उसे अनुमति मिली उसने माइक पर धरने में मौजूद लोगों को अग्निपथ योजना का विरोध ना करने के बजाए उसके समर्थन करने की अपील की। युवक ने योजना के फायदे गिना दिए, जिसके बाद अचानक से धरने का माहौल बदल गया। और कांग्रेसी कार्यकर्ता उसे पीटने लगे। सोशल मीडिया पर युवक की धुनाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

राजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेरल की गला रेतकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार राजस्थान: उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर टेरल की गला रेतकर हत्या, दोनों आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेसी नेताओं ने कर दी युवक की धुनाई

दरअसल, कांग्रेसी नेताओं को यह उम्मीद नहीं होगी कि युवक इस तरह से योजना की तारीफ करेगा। ऐसे में जैसे ही वो अग्निपथ योजना के फायदे गिनाने लगा तो एक नेता ने उससे माइक छीन लिया और फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी। ऐसे में मौके से भागकर युवक ने अपनी जान बचाई। आपको बता दें कि अब अग्निपथ योजना के तहत ही तीन सेनाओं में जवानों की 4 साल के लिए भर्ती होगी। 4 साल तक सेवाएं देने के बाद जवान को एक निश्चित फंड देकर रिटायर कर दिया जाएगा।

Comments
English summary
Jhunjhunu congress protest rally against Agneepath scheme youth praised yojna video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X